×

Mahoba: मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी के हेलीकॉप्टर को नहीं मिली लैंडिंग की इजाजत, कांग्रेस ने BJP पर लगाया आरोप

Mahoba: कांग्रेस के स्टार प्रचारक और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी के हेलीकॉप्टर को देरी होने के कारण लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Vidushi Mishra
Published on: 16 Feb 2022 9:37 AM GMT (Updated on: 16 Feb 2022 12:28 PM GMT)
Imran Pratapgarhi
X

कांग्रेस के स्टार प्रचारक और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी

Mahoba: महोबा में कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने आ रहे कांग्रेस के स्टार प्रचारक और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) के हेलीकॉप्टर को देरी होने के कारण लैंडिंग की परमिशन नहीं दी गई, उसको लेकर कांग्रेस प्रत्याशी और नेताओं का आरोप है कि बीजेपी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही है और जानबूझकर इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई।

दरअसल आपको बता दें की महोबा में आगामी 20 फरवरी को मतदान होना है, जिसके लिए सभी दलों के बड़े नेताओं और स्टार प्रचारकों का महोबा में आना हो रहा है, उसी के तहत आज महोबा सदर से कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी सागर सिंह के लिए वोट की अपील और जनसभा करने अखिल भारतीय अल्पसंख्यक कांग्रेस (All India Minority Congress) के चेयरमैन स्टार प्रचारक और मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी को आज महोबा हेलीकॉप्टर से 10:30 बजे पहुंचना था।

कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों में खासी नाराजगी

मशहूर शायर को देखने और सुनने के लिए महोबा के कीरत सागर में लोग इकट्ठा दिखाई दिए, लेकिन निर्धारित समय से देरी के चलते इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत प्रशासन ने नहीं दी, जिसको लेकर कांग्रेस प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों में खासी नाराजगी है। इमरान प्रतापगढ़ी को सुनने पहुंचे लोग मायूस नजर आए।

जैसे ही इसकी सूचना कांग्रेसियों को लगी कि इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की इजाजत नहीं दी गई तो इसके लेकर कांग्रेस के नेताओं ने कहा कि जानबूझकर प्रशासन बीजेपी के इशारे पर काम कर रहा है।

यह भी आरोप लगाया गया की बीजेपी प्रशासन का दुरुपयोग कर रही है। कांग्रेस के प्रत्याशी सागर सिंह ने कहा की बीजेपी को हार का डर सता रहा है इसलिए बीजेपी प्रशासन को आगे कर दबाने का काम कर रही है।

कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए चौधरी सागर सिंह ने कहा कि इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) के हेलीकॉप्टर को लैंडिंग की परमिशन न देना सोची समझी साजिश है। जबकि तमाम ऐसे नेता है जो देरी से आते हैं फिर भी उनके हेलिकॉप्टर को लैंडिंग कराया जाता है।

उन्होंने कहा कि महोबा में कई स्थानों पर हेलीपैड बने हैं लेकिन इसके बाद भी इमरान प्रतापगढ़ी (Imran Pratapgarhi) के हेलीपैड को जानबूझकर उतरने की इजाजत नहीं दी गई। कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी सागर सिंह ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा धमकी दी गई कि यदि मनाही के बावजूद भी हेलीकॉप्टर लैंडिंग कराई गई तो सभी के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए जाएंगे।

इमरान प्रतापगढ़ी उरई विधानसभा एवं कालपी विधानसभा में

जालौन मतदान का दिन धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है वही सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाताओं को रिझाने के लिए कमर कैसे हुई है इसी सिलसिले में कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक मशहूर शायर अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन इमरान प्रतापगढ़ी उरई विधानसभा एवं कालपी विधानसभा में अलग-अलग स्थानों पर दो जनसभाओं को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी एवं सपा बसपा पर जमकर हमला बोला

जालौन में उरई विधानसभा से चुनाव लड़ रही उर्मिला सोनकर खाबरी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के स्टार प्रचारक इमरान प्रतापगढ़ी ने गीत के माध्यम से पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी ने रेल-तेल और हवाई अड्डा बेचने में लगे हुए हैं और इन सब बिकते देख बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खुश हो रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने संसद में कहा था कि 70 साल में कांग्रेस ने कुछ नहीं बनाया, अगर कांग्रेस ने कुछ न बनाया होता तो आप उस स्टेशन पर झूठी वाली चाय न बेचते थे, जो कांग्रेस ने बनाया था। उन्होंने कहां की तेल 100 के पार हो गया है महंगाई चरम पर है इसके बावजूद भी पीएम मोदी जनता को लगातार गुमराह कर रहे हैं।

वहीं उन्होंने योगी पर भी हमला बोलते हुए कहा कि सीएम योगी लगातार 5 किलो राशन मुफ्त देने की बात कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि यूपी की जनता को भीख वाला राशन नहीं चाहिये। यहां की जनता खुद्दार है

उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि सुख-दु:ख में प्रियंका यूपी की जनता के साथ हैं। युवाओं के साथ प्रियंका मजबूती की साथ खड़ी है, योगी सरकार रोजगार की जगह युवाओं को लाठियों से पिटवा रही है, स्वास्थ्य सेवाओं के नाम पर यूपी में लोगों के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है, कोरोना काल मे गंगा मे लाश बहाई गई। वहीं यूपी में किसानों के ऊपर गाड़ियां चलाई जा रही हैं साथ ही दलित महिलाओं युवतियों के साथ रेप की वारदात हो रही है, वही कोई भी लड़की अपने मनपसंद का कपड़ा पहनती है, तो उसके ऊपर छींटाकशी करके नारे लगाये जाते है, यहां पर लड़कियों की आजादी पर रोक लगाई जा रही है। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी उर्मिला सोनकर को जिताने की अपील की है, इमरान प्रतापगढ़ी के मुस्लिम बहुल एरिया में जनसभा करने से कांग्रेसी प्रत्याशी की स्थिति मजबूत दिखाई दे रही है। इसके बाद कालपी विधानसभा से कांग्रेसी प्रत्याशी उमा कांति क पक्ष में जनसभा संबोधित करने के लिए हेलीकॉप्टर से कालपी के लिए रवाना हो गए

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story