×

Mahoba Crime News: शिक्षा का मंदिर शर्मसार, टीचर ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास

घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के चर्चित प्राइवेट स्कूल संत जोसेफ्स की है। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Divyanshu Rao
Published on: 4 Oct 2021 1:54 PM GMT
Mahoba Crime News
X

मामले की छानबीन करती पुलिस 

Mahoba Crime News: महोबा में गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है जहां हवस के भूखे एक शिक्षक ने कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की है। अपनी अस्मत बचाने के प्रयास में छात्रा सीढ़ी से गिर गई और बेहोश हो गई। इसके बाद स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। परिजनों को सूचना दी गई और बेहोशी की हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश आने के बाद उसने टीचर की करतूत बयां कर डाली।

घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के चर्चित प्राइवेट स्कूल संत जोसेफ्स की है। शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी स्कूल में कक्षा नौ की छात्रा है। बताया जाता है कि आज जब वह स्कूल में गई थी इसी दौरान सौरभ नाम का एक अध्यापक उसे जबरन अपने साथ लाइब्रेरी में ले गया। आरोप है कि उसके हाथ बांधकर और मुंह में कपड़ा लगा कर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा।

पीड़िता किसी तरह उसे धक्का मार कर बचाव करने के लिए भागी तो सीढ़ियों से गिरते ही बेहोश हो गई छात्रा के बेहोश होने पर स्कूल में अफरा तफरी मच गई। पहले उसके परिवार को सूचित कर किया गया। परिवार द्वारा पीड़िता को इलाज के लिए महोबा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां होश आने के बाद उसने शिक्षक की करतूत को बयां की।

अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच करती पुलिस

छात्रा बताती है कि वह जब स्कूल में थी तभी आरोपी टीचर सौरभ उसे अपने साथ लाइब्रेरी में जबरन पकड़कर ले गया। बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा किसी तरह उसने अपने आपको बचाया है। सूचना मिलते ही मौके शहर कोतवाली पुलिस और तहसीलदार पहुंच गए। पीड़िता का बयान दर्ज किया गया है। पीड़िता की मां ने एक लिखित तहरीर नामजद आरोपी के खिलाफ शहर कोतवाली पुलिस को देकर मुकदमा लिखे जाने की मांग की है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story