×

Mahoba Crime News: सनकी व्यक्ति ने 22 कुत्तों को जहर खिलाकर उतारा मौत के घाट, क्षेत्र में दहशत

इंसान की धरती पर कभी कभी ऐसी हरकत देखने को मिल जाती है, जिससे इंसानियत शर्मसार हो जाती है।

Imran Khan
Published on: 6 Sep 2021 12:26 PM GMT
Dog Poison Death
X

कुत्तों की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस (फोटो-न्यूजट्रैक)

Mahoba Crime News: इंसान को धरती का सबसे समझदार प्राणी माना जाता है, लेकिन कभी कभी उसकी ऐसी हरकत देखने को मिल जाती है, जिससे इंसानियत शर्मसार हो जाती है। ऐसा ही मामला महोबा में देखने को मिला है, जहां एक सनकी व्यक्ति ने जहर देकर 22 कुत्तों को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि इन कुत्तों को रोटी में जहर देकर मारा गया है। वहीं किसी बड़ी अनहोनी के डर से सरे ग्रमीणों ने डीएम की चौखट पर पहुंच एक लिखित प्रार्थना पत्र देते हुए पूरे मामले में जांच की मांग की है। ग्रामीणों को डर है कि चोरों द्वारा किसी वारदात की योजना के तहत साजिशन कुत्तों की हत्या की जा रही है।

गांव की गलियों में जगह-जगह मृत पड़े कुत्तों के शव देख कर हर कोई हैरान है। यह नजारा महोबा जनपद के थाना श्रीनगर क्षेत्र के बसौरा गाँव का है। जहाँ किसी अज्ञात सनकी व्यक्ति ने गांव के 22 कुत्तों को मौत की नींद सुला दिया है। गांव के ग्रामीण गलियों में मृत कुत्तों को पड़ा देख भौचक्के रह गए। तत्काल सम्बंधित थाने को इसकी सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस भी यह करतूत देख हैरत में पड़ गई। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं डरे हुए ग्रामीणों ने जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर जांच की मांग की है।

ग्रामीण जयहिंद और राजा का कहना कि उन्हें शक है कि गांव में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए किसी सनकी व्यक्ति ने रोटी में जहर मिलाकर खिलाया है, जिससे गांव के 22 कुत्तों की मौत हो गयी है। ग्राम प्रधान की शिकायत पर गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये पुलिस अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी है। बता दें कि गांव में किसी अज्ञात व्यक्ति के प्रवेश पर कुत्ते शोर मचाना शुरू कर देते हैं। ऐसे में यह अंदेशा जताया जा रहा है कि हो सकता है किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यह किया गया हो। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। खबर लिखे जाने तक किसी व्यक्ति के नाम का खुलासा नहीं हो सका था।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story