×

Mahoba Crime News: पति की संदिग्ध मौत पर पत्नी ने पुलिस के सामने जेठ से की मारपीट

रात के समय अधेड़ किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटककर मौत हो गई है।

Imran Khan
Published on: 6 Sep 2021 1:47 PM GMT
assault
X

जेठ के साथ मारपीट करती मृतका की पत्नी (फोटो-न्यूजट्रैक)

Mahoba Crime News: महोबा जनपद के मामना गांव में रात के समय अधेड़ किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटककर मौत हो गई है। सूचना पर पुलिस मौके पर जा पहुंची। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरने की कार्यवाही कर रही थी कि मृतक की पत्नी ने अपने जेठ पर पति की हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस के सामने ही मारपीट शुरू कर दी। पुलिस ने जब बीच बचाव की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मी से भी धक्का मुक्की करने लगी।

महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मामना में रहने वाले लक्ष्मी राजपूत 45 वर्ष का फांसी के फंदे से लटका हुआ शव घर में ही मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फांसी के फंदे से उतारा और परिजनों से पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं शव का पंचनामा भरते वक्त समय मृतका की पत्नी ने बवाल करना शुरू कर दिया। मृतक की पत्नी की मानें तो मृतक का अपने ही बड़े भाई हरगोविंद से खेती की जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस वर्ष जब मृतक लक्ष्मी प्रसाद ने खेती की तो इस बात से उसका बड़ा भाई विरोध करने पर आमादा हो गया।


बताया जाता है कि जिसको लेकर हरगोविंद ने मृतक के साथ मारपीट भी की थी। उसके शरीर पर भी मार के निशान भी उकरे हैं। वहीं पत्नी का आरोप है कि उसके पति को शराब पिलाकर फांसी के फंदे से टांग कर हत्या की गई है। बहरहाल पुलिस ने परिजनों सहित पड़ोसियों से पूछताछ शुरू कर दी है और संदिग्ध मौत के मामले में अग्रिम कार्यवाही में पुलिस जुटी है। इस बीच आक्रोशित मृतक की पत्नी ने जमकर हंगामा किया और पुलिस के सामने ही अपने जेठ को मारने पीटने लगी।

आक्रोशित पत्नी ने जिला अस्पताल के पास हंगामा करते हुए पुलिस की मौजूदगी में ही जेठ के साथ मारपीट कर दी। वहीं पुलिसकर्मी के साथ भी धक्का मुक्की की है। उसने अपने जेठ पर खेती की जमीन के विवाद में हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story