×

Mahoba Crime News: युवक ने घर में घुसकर नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म किया, वीडियो बनाकर किया वायरल

दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर वायरल करने का यह घिनौना मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के कल्याण नगर इलाके का है।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Divyanshu Rao
Published on: 18 Sep 2021 9:26 AM GMT
rape victim
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Mahoba Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महोबा (Mahoba) जिले में घर में घुसकर नाबालिग किशोरी (Nabalik Kishori) के साथ दुष्कर्म (Rape) की वारदात को अंजाम दिया गया। यही नहीं पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया गया। आरोपी के घर शिकायत करने गए पीड़िता के मामा के साथ मारपीट भी गई गई। जिसके बाद मामले में पीड़िता के परिजनों ने मामले की तहरीर पुलिस (Police) को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दुष्कर्म कर वीडियो बनाकर वायरल करने का यह घिनौना मामला महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के कल्याण नगर इलाके का है। बताया जाता है कि मां पिता के मजदूरी करने चले जाने के बाद मोहल्ले का ही युवक सौरभ जबरन पीड़िता के घर घुस गया और अकेली मौजूद नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही उसका एक अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल भी कर दिया।

दुष्कर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल

वीडियो वायरल होने से पीड़िता और उसका परिवार मानसिक रुप से काफी आहत हुआ है। वहीं जब इस मामले की शिकायत लेकर पीड़िता का मामा आरोपी के घर गया तो उसके साथ दबंग युवक और उसके परिजनों ने मारपीट कर दी। पूरे मामले की लिखित शिकायत पीड़िता की मां द्वारा शहर कोतवाली में दी गई।

क्राइम की तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

घर में घुसकर आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

इसमें आरोप लगाया गया कि मोहल्ले के एक सौरभ नाम के युवक ने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। लेकिन पूरे मामले को दबाने के लिए उसके परिजन और अन्य दबंग राजीनामा करने व जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्यवाई की जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story