×

Mahoba Crime News: पांच साल के मासूम का अपहरण कर हत्या, परिवार ने किया हंगामा

Mahoba Crime News: महोबा में तीन दिन पूर्व लापता हुए मासूम का शव गांव के बाहर खेत में मिलने (child body found) से गांव में हड़कंप मच गया। परिवार ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Shashi kant gautam
Published on: 5 Feb 2022 5:26 PM GMT
Mahoba Crime News: Five-year-old kidnapped and murdered, family jammed
X

महोबा: पांच वर्ष के बच्चे का अपहरण कर हत्या

Mahoba News Today: महोबा में तीन दिन पूर्व लापता हुए मासूम का शव गांव के बाहर खेत में मिलने (child body found) से गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस (UP Police) की शिथिलता पूर्ण कार्यप्रणाली के चलते मासूम की मौत होने से परिवार ने सड़क पर बैठकर जाम लगा दिया।

परिवार ने मासूम के अपहरण के बाद हत्या (Masoom Ki Hatya) किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस हर पहलू से जाँच करने में जुटी है। शव का पोस्टमार्टम (Post Mortem) कराया गया है। परिवार ने कुछ नामजद लोगों पर संदेह जताया है।

बच्चे का शव खेत में मिलने से खरेला कस्बे में सनसनी

कस्बा खरेला (Kasba Kharela) के मुहाल पूछा निवासी मदन का एकलौता पुत्र प्रथम अनुरागी का शव खेत में मिलने से खरेला कस्बे में सनसनी फैल गई। तीन दिनों से लापता 5 वर्षीय बालक प्रथम अनुरागी का शव जब खेत में मिला तो परिवार व ग्रामीणों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और ग्रामीणों ने आनन-फानन में इकट्ठे होकर खरेला के मुस्कुरा महोबा मार्ग पर सैकड़ों महिलाओं के साथ पहुंच कर सड़क को जाम (Road Jam) कर दिया एवं पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी

ग्रामीणों ने पुलिस पर गम्भीर आरोप लगाए और कहा कि यदि पुलिस समय रहते उचित कार्रवाई की गयी होती तो आज यह घटना घटित नही होती। वहीं जाम लगाए बैठी महिलाएं और पुरुष ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी चरखारी और एसएचओ चरखारी के दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही के अश्वासन पर जाम को खोला गया है। परिजनों ने मासूम के अपहरण कर हत्या की आशंका जताई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story