×

Mahoba News: 50 लाख की फिरौती मांगने वाला बदमाश हुआ गिरफ्तार, इंटरनेट कॉल से पकड़ा गया

चर्चित मार्बल व्यापारी से 50 लाख की फिरौती मांगने वाले बदमाश चढ़े पुलिस के हत्थे

Imran Khan

Imran KhanReport Imran KhanRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 13 Oct 2021 10:32 AM GMT

Mahoba Rangdari case
X

पुलिस के हत्थे चढ़े रंगदारी मांगने वाले बदमाश (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mahoba News: शहर मुख्यालय में चर्चित मार्बल व्यापारी से 50 लाख की फिरौती मांगने वाले शातिर बदमाश को हाईटेक महोबा पुलिस (Mahoba Police) ने इंटरनेट कॉल (Mahoba Internet call) को ट्रेस कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम के कार्य की सराहना की है।

पुलिस की गिरफ्त में आया यह नवयुवक शातिर बदमाश है जो इंटरनेट कॉल (Mahoba Internet call) के जरिए पिछले 2 माह से महोबा शहर के चर्चित मार्बल व्यापारी लक्ष्मी मार्बल हाउस (Mahoba Laxmi Marble House) के मालिक संजीव कुमार से 50 लाख की फिरौती की मांग कर रहा था।

Mahoba Rangdari case: क्या है मामला

पुराने प्राइवेट बस स्टैंड के पास संचालित लख्मी मार्बल हाउस (Mahoba Laxmi Marble House) के मालिक से 16 अगस्त को यह सिलसिला शुरू हुआ। लेटर के माध्यम से बदमाश ने रंगदारी मांगी और उसके बाद उसने अपने मोबाइल में इंटरनेट कॉल ((Mahoba internet call)) करने के लिए "कॉल फ्री एप" डाउनलोड कर मार्बल व्यापारी से 50 लाख की रंगदारी की मांग की और न देने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। बदमाश द्वारा धमकी देकर फिरौती मांगने से डरे व्यापारी ने शहर कोतवाली पुलिस (Mahoba shahar kotwali police) और एसपी को लिखित प्रार्थना पत्र देकर सुरक्षा की गुहार लगाकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की गई थी।


पुलिस अधीक्षक ने गंभीरता दिखाते हुए शहर कोतवाली की भटीपुरा चौकी पुलिस और सर्विलांस टीम सहित एसओजी को रंगदारी मामले के खुलासे की जिम्मेदारी सौंपी थी। इस पर सर्विलांस टीम ने अहम भूमिका निभाते हुए आरोपी के इंटरनेट कॉल (Mahoba internet call) को ट्रेस किया और आखिरकार एसओजी टीम और भटीपुरा चौकी पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुए महोबा शहर के लवकुश नगर तिराहे के पास से इस शातिर बदमाश विकास राजपूत को गिरफ्तार कर लिया।

Mahoba Rangdari case: कौन है बदमाश

बदमाश विकास राजपूत महोबा शहर के ही नया पुराने नैकाना का रहने वाला बताया जा रहा है! जिसके खिलाफ पुलिस ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से घटना में इस्तेमाल किया गया उक्त मोबाइल और धमकी के लेटर की कॉपी मोबाइल में ही बरामद की है। इस खुलासे पर महोबा पुलिस अधीक्षक ने टीम की हौसला बढ़ाया तो वही व्यापारियों ने भी आरोपी के गिरफ्तार होने पर पुलिस अधीक्षक के कार्यों की सराहना करते हुए चैन की सांस ली है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story