×

Mahoba News: विवाह की तैयारियों के बीच युवती ने लगाई आग, मच गया कोहराम

Mahoba News: अज्ञात कारणों से युवती ने आग लगाकर की आत्महत्या की कोशिश

Imran Khan
Published on: 23 Oct 2021 1:36 PM GMT
Yuvti ne Lagai Aaag
X

युवती को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती (फोटो-न्यूजट्रैक)

Mahoba News: महोबा में एक 18 वर्षीय युवती (Yuvti ne Lagai Aaag) ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर में ही आग लगा ली! हालत गंभीर होने पर परिवार के लोग जिला अस्पताल लेकर आए लेकिन 90 फीसदी जल चुकी युवती को डॉक्टर द्वारा झांसी मेडिकल (Jhansi Medical) के लिए रिफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही तहसीलदार सहित स्थानीय थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घटना के कारणों की जांच कर रही है। एक दिसंबर को युवती के विवाह की घर पर तैयारियां चल रही थी मगर इस घटना से परिवार में कोहराम मच गया है।

महोबकंठ थाना क्षेत्र के खैरोकला गांव में रहने वाले बीरबल की 18 वर्षीय पुत्री पूजा की 1 दिसंबर को पनवाड़ी थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी कृष्ण कुमार के साथ विवाह तय हुआ है। (shadi se pahle Yuvti ne lagayi aag) सगाई होने के बाद घर पर विवाह की तैयारियों में परिवार जुटा हुआ है। इस बीच घटित इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है। भाई सुभाष बताता है कि पूजा की शादी की तैयारियां चल रही थीं लेकिन इस बीच ऐसा क्या घटित हुआ कि उसने सूने घर में अचानक खुद को आग लगा ली।

आग की लपटों से घिरी युवती को किसी तरह परिवार के लोग इलाज के लिए कुलपहाड़ अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल में उसका प्राथमिक उपचार किया गया मगर हालत गंभीर होने पर झांसी मेडिकल के लिए रिफर कर दिया गया।

सूचना मिलते ही सदर तहसीलदार बालकृष्ण और स्थानीय पुलिस बयान दर्ज करने के लिए मौके पर पहुंच गई, लेकिन हालत बहुत नाजुक होने के कारण उसका बयान दर्ज नहीं हो पाया। आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की वजह क्या है यह साफ नहीं हो पा रहा। इस घटना से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है, तो वहीं शादी की खुशियां चीख पुकार मची है। बहरहाल गंभीर जल चुकी झाँसी रेफर हो गई है और पुलिस कारणों का पता लगाने में जुटी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story