×

Mahoba News: शादी में लड़की के पिता से 12 लाख रुपए की टप्पेबाजी हुई, सीसीटीवी में कैद हुए दो आरोपी

महोबा शहर के एक होटल में शादी के दौरान टप्पेबाजों ने लड़की के पिता की रुपयों से भरा बैग उड़ाया

Imran Khan
Published on: 12 Oct 2021 3:50 PM GMT
Mahoba latest Crime News
X

घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंचा पीड़ित पक्ष (फोटो-न्यूजट्रैक)

Mahoba Crime News: महोबा शहर के एक होटल में दिनदहाड़े शादी में लड़की के पिता से ₹12 लाख (12 lakh rupees) की टप्पेबाजी (Mahoba tappebaji) हुई। मामला सामने आने से हड़कंप मच गया। आरोपियों की करतूत होटल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। लड़की के पिता शादी के लिए रखे ₹12 लाख (12 lakh rupees) जाने से सदमे में हैं। वहीं पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। दोनों आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी (Mahoba CCTV) कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

सीसीटीवी कैमरे में कैद दिनदहाड़े टप्पे बाजी (Mahoba tappebaji) की यह वारदात महोबा शहर के आरआरसी होटल (Mahoba RRC Hotel) की है। होटल में चल रहे विवाह समारोह के दौरान अज्ञात दो युवक लड़की के पिता से ₹12 लाख (12 lakh rupees) की टप्पेबाजी कर मौके से फरार हो गए। बताया जाता है कि आरआरसी होटल (RRC Hotel) में सिंचाई विभाग से रिटायर्ड कर्मी शिवराम सेन मिले फंड से अपनी बेटी आकांक्षा सेन की शादी के लिए तिलक के कार्यक्रम में रिश्तेदारों के साथ उलझे हुए थे, तभी दो अज्ञात युवक होटल में बने स्टेज पर पहुंचे और शिवराम के पास रखा रुपयों से भरा बैग गायब (rupayon se bhara bag gayab) कर दिया।


12 लाख (12 lakh rupees) की रकम से भरा बैग गायब (rupayon se bhara bag gayab) हो जाने से अचानक ही खुशियों का माहौल मातम में बदल गया। सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में भी साफ यह देखने को मिला जब पिता स्टेज में बैठा फोन पर बात कर रहा है तभी एक युवक उसके बगल में बैठ गया और अचानक रुपयों से भरा बैग (rupayon se bhara bag gayab) ले गया, जबकि उसका दूसरा युवक उसके साथ साफ (CCTV) देखा जा सकता है। परिजनों ने घटना की सूचना शहर कोतवाली में दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने होटल के सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया और टप्पेबाज दोनो युवकों की फोटो निकाल तलाश शुरू कर दी है। शादी समारोह में हुई इस टप्पेबाजी से लड़की का पिता सदमें में है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story