×

Mahoba News: पिता से विवाद होने के बाद दबंगों ने पुत्र को मारी गोली, हालत नाजुक

Mahoba News: महोबा जनपद में बीती रात नाबालिग किशोर का तिलक कार्यक्रम आयोजित होने के बाद पिता से विवाद में दबंगों ने किशोर को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन हालत नाजुक होने पर झांसी रेफर किया गया है।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Deepak Kumar
Published on: 8 Feb 2022 12:11 PM GMT
Mahoba Crime News
X

Mahoba Crime News। (Social Media) 

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद (Mahoba District) में बीती रात नाबालिग किशोर का तिलक कार्यक्रम आयोजित होने के बाद पिता से विवाद में दबंगों ने किशोर को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हालत गंभीर होने पर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन हालत नाजुक होने पर झांसी रेफर किया गया है। इस घटना से पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने नामजद दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है जबकि अन्य अभी फरार हैं।

ये है मामला

जनपद के अजनर थाना क्षेत्र (Ajnar police station area) अंतर्गत महुआ बांध गांव (Mahua Dam Village) की है। जहां बीती रात आयोजित तिलक कार्यक्रम के बाद हुए विवाद में दबंगों की करतूत ने सभी को हैरत में डाल दिया। बताया जाता है कि पिता से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसके बाद दबंगों ने 5 राउंड फायरिंग कर दी जिसमें 14 वर्ष का किशोर मरणासन्न अवस्था में पहुंच गया। इसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

आपको बता दें कि पूरा मामला महुआ बांध गांव (Mahua Dam Village) से है। जहां रहने वाले हरसहाय यादव के 14 वर्षीय पुत्र साहिल यादव का आज तिलक कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसके बाद उसका पिता हरसहाय अपने पशु बाड़े से जा रहा था। तभी रास्ते पर ही बैठे शराब पिए दबंगों द्वारा किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और इसी दौरान दबंगों ने इकट्ठा होकर 5 राउंड फायरिंग कर दी। पिता से विवाद सुनकर मौके पर पहुंचे 14 वर्ष के साहिल को गोली लग गई और वो गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

घायल को झांसी मेडिकल कॉलेज किया रेफर

घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत को गंभीर देख कर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज (Jhansi Medical College) रेफर कर दिया गया। तिलक के बाद हुई इस वारदात से जहां साहिल की हालत नाजुक है। बताया जाता है कि घायल का आज तिलक कार्यक्रम आयोजित हुआ था, जिसके बाद पिता से विवाद होने पर शराब के नशे में दबंगों ने फायरिंग कर दी। ।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story