×

Mahoba Crime News: आरोपी को पकड़ने गई पुलिस के उपर परिवारवालों ने किया हमला

Mahoba News: आरोपी को पकड़ने गई पुलिस को परिवारवालों ने उनपर हमला कर दिया, सूचना पाकर सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Deepak Raj
Published on: 17 Aug 2021 6:02 PM GMT
Senior officer reaches to the spot
X
मौके पर पहुंचे सीनियर अधिकारी

Mahoba News: महोबा जनपद में आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर प्रधान के परिवार ने जानलेवा हमला कर दिया। बंधक बनाकर दो सिपाहियों के साथ बेरहमी से मारपीट की गई और उनकी बाइक भी छीन ली गई। आरोपी को पुलिस हिरासत से भागने के लिए सिपाहियों के साथ मारपीट हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाहियों को बचाया है।

घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस

भुजबल पर महिला के साथ मारपीट का आरोप है

बुंदेलखंड के जनपद महोबा अंतर्गत कुलपहाड़ कोतवाली के ग्राम बुधौरा में ग्राम प्रधान देव सिंह राजपूत के भाई भुजबल पर महिला के साथ मारपीट का आरोप लगा था जिसकी शिकायत पर कोतवाली के दो सिपाही शिवम मौर्य और रविशंकर अपनी बाइक से गांव पहुंचे थे। आरोपी को पकड़ने के बाद उसके परिजन दोनों सिपाहियों पर हमलावर हो गए। आरोप है कि दोनों सिपाहियों को बंधक बनाकर बेरहमी से मारा पीटा गया। उनकी वर्दी तक फाड़ दी गई और उनके बिल्ले नोंच कर फेंक दिए गए।


घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस


जबकि आरोपी भुजबल राजपूत मौके से फरार हो गया। जैसे ही इस मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को लगी पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गया इसके बाद दोनों सिपाहियों को बचाया गया। सिपाहियों के साथ मारपीट के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने कार्रवाई की बात कही है। वहीं ASP आर.के.गौतम बताते हैं दोनों ही सिपाहियों के साथ मारपीट हुई है। मामले में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story