×

Mahoba News: छेड़खानी से परेशान होकर युवती ने लगाई फांसी, पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

Mahoba News: जिले में छेड़खानी से परेशान होकर एक युवती ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 Jan 2022 10:23 AM GMT
Mahoba News
X

सांकेतिक तस्वीर (Social Media)

Mahoba News : महोबा (Mahoba News) में एक युवती ने छेड़खानी (Mahoba Molestation) करने वाले आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाई न होने से परेशान होकर आत्महत्या (Girl Committed Suicide) कर ली। युवती ने अपने ही घर मे फांसी (Girl Hanged) लगाकर अपनी जान दें दी है। युवती की मौत होने से उसके परिवार में कोहराम मच गया।

आरोपियों की गिरफ्तार करने के निर्देश

वहीं, परिजनों ने स्थानीय पुलिस पर आरोपी को बचाने का भी गंभीर आरोप लगाया है। अब इस मामले को एएसपी ने गंभीरता से लेते हुए एक टीम बनाकर सभी आरोपियों की गिरफ्तारी (arrest of accused) के निर्देश दिए है साथ ही थाना प्रभारी की लापरवाही को लेकर भी जांच की बात कही है।


क्या है पूरी घटना

यह पूरा मामला महोबा जनपद के महोबकंठ थाना (Mahobkanth Police Station) क्षेत्र के ग्राम पहाड़िया का है। पीड़िता का पिता लेखराज बताता है कि 22 दिसंबर को जब उसकी 21 वर्षीय पुत्री सुनीता कचड़ा डालने के लिए घर से गई थी, तो गांव के ही रहने वाले उदयभान ने रास्ता रोककर अश्लील हरकरें की और जबरन कोर्ट मैरिज के लिए धमकाने लगा। पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को पूरी घटना बताई। जब युवती का पिता आरोपी के घर गया, तो उसके साथ आरोपी के परिजनों ने गाली गलौच कर अभद्रता की और धमकाया।


पिता का आरोप

आरोपी आये दिन युवती को राह चलते छेड़ने से बाज नही आ रहा था। पीड़िता और उसके पिता ने आरोपी की इस करतूत की शिकायत महोबकंठ थाना में करने के साथ साथ उच्चाधिकारियों से भी की, लेकिन स्थानीय पुलिस ने इस मामले में कोई ठोस कदम नही उठाया। युवती के साथ हुई छेड़खानी के मामले में तकरीबन एक माह का समय बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाई नही हुई।


पिता का आरोप है कि इस बात से वह सदमें में थी और उसने बीते रोज फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम बताते हैं कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम गठित कर दी गई है तीन आरोपियों के नाम सामने आ रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है साथ ही थाना प्रभारी की लापरवाही को लेकर भी जांच हो रही है जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे।

taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story