×

Mahoba News: बंद कमरे में तीन बच्चों की लाशें और फंदे पर लटकी थी मां, ससुरालियों पर हत्या कर लटकाने का आरोप

Mahoba News: कल्याण सिंह की 35 वर्षीय पत्नी सोनम का अपने तीन मृत बच्चों के पास फांसी पर लटका हुआ शव मिला है।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Monika
Published on: 4 Dec 2021 10:33 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2021 11:33 AM GMT)
haryana crime news
X

Haryana: मोक्ष प्राप्ति की लालसा में शख्स ने की पत्नी समेत बच्चों की हत्या। (Social Media)  

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक बंद कमरे में तीन मासूम बच्चों के शव (baccho ka shav ) के साथ मां का शव (maa ka shav) फांसी के फंदे पर लटका मिला है, जिसको लेकर पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है और वारदात के पीछे की वजह है इसकी सुरागसी के लिए पुलिस सहित फोरेंसिक टीम जांच (forensic team janch) कर रही है। ससुरालीजन इसे मां द्वारा बच्चों को मारकर फांसी लगाना बता रहे है तो वहीँ मायका पक्ष ससुराली जनों पर आरोप लगा रहे हैं।

दरवाजे पर भीड़ मचती चीख-पुकार कुलपहाड़ कोतवाली कस्बा क्षेत्र के कठवरिया इलाके का यह दृश्य दहला दे रहा है, जहां पर रहने वाले कल्याण सिंह की 35 वर्षीय पत्नी सोनम का अपने तीन मृत बच्चों के पास फांसी पर लटका हुआ शव मिला है। दिल दहला देने वाली इस वारदात से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते मोहल्ले में लोगों का हुजूम लग गया।

सूचना मिलते ही कोतवाली कुलपहाड़ पुलिस सहित पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह भी मौके पर पहुंच गई और दरवाजा तोड़कर जब अंदर दृश्य देखा तो सभी के होश उड़ गए। चारपाई पर 3 बच्चे मृत पड़े हुए थे जिसके करीब में मां सोनम का शव फांसी के फंदे में लटका मिला है। मृत बच्चों के शरीर पर घाव के निशान हैं और गले में रस्सी बंधी मिली है।

ससुर का कहना बहू मानसिक रूप से बीमार चल रही थी

मृतका का ससुर नथुराम बताता है कि उसकी 35 वर्षीय बहु सोनम का फांसी पर लटका हुआ शव मिला है और उसके तीन बच्चे 11 साल का विशाल, 9 साल की आरती और 7 साल की अंजली सभी के शव चारपाई पर पड़े मिले। ससुर की मानें तो बहू मानसिक रूप से बीमार चल रही थी और उसे कोई ऊपरी चक्कर था।

भाई ने लगाया हत्या का आरोप

सूचना मिलते ही मृतका के मायका पक्ष भी मौके पर पहुंच गया मृतका के भाई सूरज का आरोप है कि कई दिनों से उसकी बहन और उसके पति कल्याण सिंह के बीच विवाद चल रहा था उसे शंका है कि कोई अनहोनी घटित हुई है वह पूरे मामले में निष्पक्ष जांच की मांग कर रहा है।

हर पहलू से जांच की जा रही

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने कहा कि हर पहलू से जांच की जा रही है! शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा जा रहा है! फोरेंसिक जांच टीम काम कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि वारदात के पीछे की सही वजह क्या है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story