×

Mahoba: अखिलेश यादव ने BJP सरकार पर साधा निशाना, कहा बदल डालो चिलमजीवी सरकार, चाचा शिवपाल को भी किया याद

Mahoba News: महोबा में आज अखिलेश यादव अपना विजय रथ (Vijay Rath) लेकर पहुंचे। जहां पर उन्होंने हावी होती मंहगाई को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर उज्ज्वला योजना को बुझजला योजना कहकर जमकर निशाना साधा।

Imran Khan

Report Imran KhanPublished By Shashi kant gautam

Published on 1 Dec 2021 4:52 PM GMT

Mahoba News: Akhilesh spoke the name and work of uncle in Mahoba, called Yogi Sarkar Chilamjeevi
X

महोबा: अखिलेश ने योगी सरकार को कहा चिलमजीवी

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mahoba News: मिशन बुंदेलखंड (Mission Bundelkhand) में महोबा (District Mahoba) पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (SP supremo Akhilesh Yadav) ने मंच से बीजेपी सरकार पर सीधा निशाना साधा और सीएम योगी को चिलम वाली सरकार कह डाला। मंच से अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) और उनके काम को याद करते हुए कहा की जिस काम का चाचा पहले उद्घाटन कर चुके थे उस काम का उद्घाटन पीएम मोदी (PM Narendra Modi) और सीएम योगी (CM Yoogi Aditya Nath) करने महोबा आये थे।

यही नहीं सरकार की महत्वाकांक्षी योजना उज्ज्वला योजना (Ujjwala Yojana) में हावी होती महंगाई के कारण सरकार की योजना को बुझजला योजना कहा। अखिलेश यादव अपने पूरे भाषण में आक्रमक रूप में दिखाई दिए।

महोबा में आज अखिलेश यादव के विजय रथ का हुआ जोरदार स्वागत

2022 का चुनावी (UP Election 2022) घमासान नजदीक आते ही राजनीतिक दलों की पहली पसंद बन चुके महोबा में आज अखिलेश यादव अपना विजय रथ (Vijay Rath) लेकर पहुंचे। जहां मौजूद भारी जनसैलाब ने जगह जगह रोककर उनका जोरदार स्वागत किया तो वही कार्यक्रम स्थल में भी भारी भीड़ दिखाई दी। मंच में अखिलेश यादव का सपा के नेताओ ने फूल माला पहना स्वागत किया है।


काफी देरी से पहुंचे अखिलेश यादव ने सीधा ही अपना मंच संभाल लिया और बीजेपी पर हमलावर हो गए और कहा कि बीजेपी की डबल इंजन की सरकार का इंजन बुंदेलखंड आते आते फेल हो चुका है। अखिलेश यादव ने सीधा निशाना सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ पर साधते हुए चिलमजीवी सरकार कहने से भी गुरेज नही किया।

अखिलेश यादव ने उज्ज्वला योजना को बुझजला योजना कहा

आक्रमक रूप में दिखे अखिलेश यादव ने हावी होती मंहगाई पर उज्ज्वला योजना को बुझजला योजना कहकर जमकर निशाना साधा। अखिलेश यादव यही पर नही रुके और मंच से ही चाचा शिवपाल यादव को याद करते हुए लहचूरा डैम और अर्जुन सहायक परियोजना को सपा सरकार की देन बताया और कहा की जिस परियोजना का लखनऊ से फीता मंगाकर दिल्ली की कैंची से काटा गया उसका उद्घाटन पहले ही हमारे चाचा कर चुके थे।

अखिलेश यादव ने कहा है कि हम परिवार वाले है इसलिए परिवार का दर्द जानते हैं जो सरकार में है वो परिवार वालों का दर्द नही समझ सकते क्योंकि उनके कोई परिवार ही नही है। उत्तरप्रदेश के बाबा को न तो लैपटॉप चलाना आता है और न ही टेबलेट। इसलिए युवाओं को लैपटॉप और टैबलेट नही बांटे गए।

अखिलेश यादव यही पर नही रुके उन्होंने कहा कि कोरोना काल मे इस सरकार ने मजदूरों को अनाथ छोड़ दिया था जिससे कई मजदूरों की मौत हो गयी थी। अखिलेश यादव ने कहा कि महोबा के लोग भाग्यशाली है कि सीएम योगी और मोदी ने महोबा का नाम नहीं बदला।

नोट बंदी ने देश की अर्थव्यवस्था को किया चौपट-अखिलेश यादव

उन्होंने बीजेपी सरकार की नोटबंदी पर भी सीधा निशाना साधा और कहा कि इस नोट बंदी से कोई फायदा नहीं हुआ बल्कि देश की अर्थव्यवस्था ही पूरी चौपट हो गई। उन्होंने सरकार की महत्वकांक्षी योजना उज्जवला योजना को महंगाई के चलते बूझजला योजना कह डाला। उन्होंने आक्रामक रूप में कहा कि इस चिलमजीवी सरकार को आप को बदलना है इस सरकार को बदल डालो।

सीएम योगी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक चिलमजीवी लोग हैं उन्हें जनता का दर्द नहीं पता है इसलिए साढ़े 4 साल कोई काम नहीं किया गया। एंबुलेंस और पुलिस की डायल 100 सपा की देन है उन्होंने तो सिर्फ नाम बदला है। अखिलेश यादव ने पत्रकारों से भी वार्ता करते हुए बीजेपी को निशाने में लिया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story