Mahoba News: नाबालिग को किया निर्वस्त्र, विरोध पर भाई, पिता और मां को भी पीटा

Mahoba News: नाबालिग के साथ छेड़खानी करने और पूरे परिवार को मारने पीटने का मामला कबरई थाना कस्बा क्षेत्र के इंदिरा नगर इलाके का है।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Shraddha
Published on: 6 Nov 2021 2:44 PM GMT
नाबालिग के साथ छेड़खानी करने और पूरे परिवार को पीटने का मामला कबरई थाना का है
X

नाबालिग के साथ छेड़खानी करने और पूरे परिवार को पीटने का मामला कबरई थाना का है

Mahoba News : उत्तर प्रदेश के महोबा में छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने भाई बहन के साथ बेरहमी से मारपीट कर दी । बचाव करने गए माता-पिता के साथ भी मारपीट की गई है। पीड़िता ने दबंग आरोपियों पर निर्वस्त्र कर मारने का भी आरोप लगाया है। इस मामले में पुलिस पर दबंगों को बचाने का आरोप लग रहा है। पीड़ित पक्ष द्वारा न्याय की गुहार अधिकारियों की चौखट पर लगाई गई है। पीड़ितों का कहना है कि यदि न्याय नहीं तो परिवार आत्महत्या का लेगा।

नाबालिग के साथ छेड़खानी करने और पूरे परिवार को मारने पीटने का मामला कबरई थाना (kabrai police station) कस्बा क्षेत्र के इंदिरा नगर इलाके (Indira Nagar localities) का है। जहां रहने वाले एक मुस्लिम समुदाय के साथ दबंगों ने बेरहमी से मारपीट की है। पीड़ित परिवार बताता है नाबालिग पुत्री किराने की दुकान जा रही थी उसी दौरान मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने शराब के नशे में उसका हाथ पकड़ कर छेड़खानी करना शुरू कर दी इस बात का जब पीड़िता ने विरोध किया और भाई मौके पर पहुंच गया तो उसके साथ तीन दबंगों ने मारपीट की।

नाबालिग से शराबी दबंगों ने छेड़छाड़ कर किया निर्वस्त्र

शोर-शराबा सुनते ही पीड़िता के माता-पिता मौके पर पहुंच गए फिर क्या था दबंगों ने पूरे परिवार को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर बेदम कर दिया। आरोप है कि पीड़िता को निर्वस्त्र कर मारा पीटा गया। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर देने के बावजूद भी पुलिस ने किसी भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों को बचाने का काम कर रही है। दी गई शिकायत पर कार्रवाई करने से पुलिस ने मना किया है। ऐसे में पीड़ित परिवार उच्च अधिकारियों की चौखट पर खड़ा न्याय की गुहार लगा रहा है। पीड़ित परिवार को डर है कि यदि आरोपियों खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई उनके साथ कोई बड़ी वारदात या अनहोनी घटित हो सकती है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के चलते पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story