×

Mahoba News: अस्पताल में होमगार्ड पी रहे शराब, नशे में महिला मरीजों को करते हैं परेशान

Mahoba News: दो होमगार्ड द्वारा रात में शराब पीकर आईसीयू वार्ड में उत्पात मचाने और भर्ती मरीजों के साथ अभद्रता किये जाने का मामला सामने आया है।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Shraddha
Published on: 6 Nov 2021 9:56 AM GMT
अस्पताल में होमगार्ड शराब पीकर करते हैं महिला मरीजों को परेशान
X

अस्पताल में होमगार्ड शराब पीकर करते हैं महिला मरीजों को परेशान

Mahoba News : महोबा जिला अस्पताल (Mahoba District Hospital) में सुरक्षा के लिए तैनात दो होमगार्ड (Home Guard) द्वारा रात में शराब पीकर आईसीयू वार्ड (ICU Ward) में उत्पात मचाने और भर्ती मरीजों के साथ अभद्रता किये जाने का मामला सामने आया है, जिसको लेकर सीएमएस ने शहर कोतवाली पुलिस सहित संबंधित अधिकारियों को सूचना दी है।

आपको बता दें कि महोबा जिला अस्पताल में सुरक्षा के कोई खास प्रबंध न होने के कारण यहां आने वाले मरीजों और तीमारदारों को अनहोनी का डर बना रहता है, हद तो तब हो जाती है जब यहां तैनात होमगार्ड ही रात में शराब पीकर वार्ड के अंदर भर्ती मरीजों के साथ न केवल बदसलूकी करते हैं बल्कि मानवता की मर्यादाओं को भी तार-तार करते हुए वार्ड के अंदर ही गंदगी फैलाते हैं। यहां भर्ती मरीज और तीमारदार बताते हैं कि रात में आने वाले होमगार्ड शराब के नशे में मरीजों के साथ गाली गलौज कर जमकर हंगामा काटते हैं।

महोबा जिला अस्पताल

बीती रात भी ऐसा ही कुछ हुआ जब दो होमगार्डों ने यहां आकर वार्ड के अंदर जमकर हंगामा किया और महिला मरीजों के साथ गाली गलौज की। मरीजों और तीमारदारों का कहना है कि इस बाबत अस्पताल कर्मचारियों को बताया गया तो उन्हें सुरक्षा में तैनात होमगार्ड स्टाफ बताया गया। लेकिन जब सुरक्षा में तैनात होमगार्ड खुद नशे में बेसुध होकर मरीजों के लिए मुसीबत बन जाए तो यहाँ भर्ती मरीज खुद को कितना सुरक्षित महसूस करते होंगे ये बड़ा सवाल है।

अपनी बहन का इलाज कराने के आया बम्होरी गांव का सुशील तिवारी बताता है कि रात में उसकी बहन सहित अन्य महिला मरीज वार्ड में भर्ती थी तभी दो होमगार्डों ने वार्ड में आकर शराब में नशे में जमकर उत्पात किया और बेड में ही पेशाब करने लगे। पूरे मामले की शिकायत मरीजों और तीमारदारों ने सीएमएस डॉ आर पी मिश्रा की है जिस पर डॉक्टर आरपी मिश्रा ने शहर कोतवाली पुलिस के साथ-साथ उच्च अधिकारियों को इस बाबत सूचना दी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story