×

Mahoba News: अज्ञात युवक ने ट्रांसफार्मर के विद्युत तारों को पकड़कर की आत्महत्या

Mahoba News: अज्ञात युवक ने ट्रांसफार्मर के विद्युत तारों को पकड़कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Shraddha
Published on: 6 Nov 2021 11:47 AM GMT
कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई
X

कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई

Mahoba News : महोबा शहर के रोडवेज के पास एक अज्ञात युवक ने ट्रांसफार्मर (Transformer) के विद्युत तारों को पकड़कर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। अज्ञात युवक की शिनाख्त में पुलिस जुटी है, शव को कब्जे में लेकर उसे मोर्चरी हाउस (mortuary house) में रखवाया गया है।

पूरी घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के गुरुद्वारा के समीप रखे ट्रांसफार्मर के पास की है जहां बताया जाता है कि एक अज्ञात युवक ने अचानक ट्रांसफार्मर के विद्युत तारों को पकड़ लिया जिसे आसपास के दुकानदार बचाने के लिए दौड़े मगर करंट के जोरदार झटके से वह नाली में जा गिरा और लड़खड़ाता हुआ अन्य ट्रांसफार्मर से लिपटने के लिए भागा। दुकानदार भी उसे तलाश करते करते उसके पीछे पीछे गए मगर तब तक देर हो चुकी थी रोडवेज परिसर में उसका शव पड़ा देख सभी हैरत में पड़ गए। दरअसल करंट की चपेट में आने के कारण ही उसकी मौत हो गई।

एक अज्ञात युवक ने ट्रांसफार्मर के विद्युत तारों को पकड़कर आत्महत्या कर ली

स्थानीय दुकानदारों द्वारा तत्काल इसकी सूचना डायल 112 पुलिस और शहर कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दुकानदारों से पूछताछ कर अज्ञात युवक की शिनाख्त में जुट गई है। मृत युवक कौन है और उसने आत्महत्या क्यों की है इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और उसे मोर्चरी हाउस में रखवा कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

कहा जा रहा है कि युवक मानसिक रूप से बीमार था और अपने होश में नहीं था। लोगों का कहना है कि जिस तरह से उसने जाकर तारों को पकड़ा उससे ऐसा ही लग रहा है। दूसरी बात यह है कि उसने ऐसा कदम उठाने के पहले किसी से कुछ कहा भी नहीं। इसके बाद जब वह मौके से भागा तब भी वह बदहवासी में भाग रहा था किसी से कुछ नहीं कहा। तीसरी खास बात ये है कि क्षेत्र में युवक को कोई जानता भी नहीं है। ऐसे में कई सवाल हैं जिनकी पुलिस जांच कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story