Mahoba News : शर्मनाक हुई इंसानियत, मानसिक बीमार महिला के साथ स्वास्थ्यकर्मी ने की मारपीट, वीडियो में देखें

Mahoba News : आज फिर सुर्खियों में आ गया जब अस्पताल के प्रांगण में एक मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ अस्पताल में तैनात एक महिला स्वास्थ्य कर्मी ने बेरहमी से मारपीट की। वह उसे घसीटते हुए जिला अस्पताल के बाहर ले गई।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Vidushi Mishra
Published on: 4 Oct 2021 2:33 PM GMT
mentally ill woman assaulted
X

मानसिक रूप से बीमार महिला से मारपीट 

Mahoba News : महोबा जिला अस्पताल आज फिर सुर्खियों में आ गया जब अस्पताल के प्रांगण में एक मानसिक रूप से बीमार महिला के साथ अस्पताल में तैनात एक महिला स्वास्थ्य कर्मी ने बेरहमी से मारपीट की। वह उसे घसीटते हुए जिला अस्पताल के बाहर ले गई। मारपीट से सड़क पर बेसुध पड़ी महिला की नजदीक खड़ी पुलिस ने भी कोई मदद नहीं की। बाद में मीडिया के हस्तक्षेप पर पुलिस ने उसे सड़क से उठाया और अपने साथ ले गई।

जिला अस्पताल के मुख्य गेट पर सड़क के बीचों बीच पड़ी मानसिक रूप से बीमार महिला रो-रो कर अपने साथ हुई मारपीट को बयां कर रही थी। आरोप है दिमागी तौर से बीमार महिला अस्पताल के प्रांगण में लेटी हुई थी।

महिला के साथ मारपीट

तभी अस्पताल में ही तैनात एक महिला कर्मचारी ने उसे जबरन अस्पताल से बाहर करने की कोशिश की। महिला भी ज़िद में अड़ गई फिर क्या था उसके साथ मारपीट शुरू कर दी गई। जिला अस्पताल के बाहर भी सड़क के बीचों-बीच गुत्थमगुत्था होकर उसके साथ मारपीट की गई।

बाद में महिला को मारपीट कर सड़क के बीचों-बीच बदहवास हाल में छोड़ दिया गया। पीड़िता रोती रही चिल्लाती रही पर किसी ने उसकी मदद करने की सुध नहीं ली। बाद में मीडिया को पुलिसकर्मियों ने उसे उठाया और अपनी गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले गए।

मानवता को शर्मसार करने वाली घटना जिला अस्पताल के प्रांगण की है। जिसका जवाब जिम्मेदारों के पास नहीं है। सवाल यह है कि मानसिक रूप से बीमार रूप से बीमार कौन। महिला जिसके साथ मारपीट हुई या मारपीट करने वाली स्वास्थकर्मी। क्या उससे बड़े पागल अस्पताल में तैनात महिला स्वास्थ्य कर्मी है जो उसके साथ इस कदर बेरहमी से मारपीट कर रही है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story