×

Mahoba News : पत्नी से लड़कर निकला युवक हो गया हादसे का शिकार, मामला आत्महत्या या दुर्घटना में उलझा

Mahoba News : पत्नी से लड़कर निकले युवक की झांसी मानिकपुर रेलवे लाइन में आ रही मालगाड़ी से टकराकर मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि मामला हादसे का है या आत्महत्या का।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Shraddha
Published on: 11 Sep 2021 10:13 AM GMT (Updated on: 11 Sep 2021 10:47 AM GMT)
परिवारजनों का रो - रो कर बुरा हाल
X

परिवारजनों का रो - रो कर बुरा हाल 

Mahoba News : महोबा (Mahoba) में पत्नी से विवाद होने के बाद आहत युवक की स्कूटी सहित झांसी मानिकपुर रेलवे लाइन (Manikpur Railway Line) में आ रही मालगाड़ी से टकराकर मौत हो गई। युवक ने आत्महत्या की या वह हादसे का शिकार हुआ पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। युवक की मौत से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

महोबा जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में गंभीर रूप से घायल लाए गए इस व्यक्ति जिसका नाम विनोद कुमार है की इलाज के दौरान मौत हो गई। बताया जाता है कि शहर के राम कथा मार्ग में रहने वाले 45 वर्षीय विनोद कुमार का अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था और दोनों के बीच कहा सुनी हो गई थी। मगर पारिवारिक कलह से खुद के गुस्से पर विनोद काबू नही रख पाया और स्कूटी में सवार होकर घर से निकल गया और झांसी मानिकपुर रेलवे लाइन करियापठवा के पास गुजर रही मालगाड़ी से टकरा गया।


स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर मौके पर पहुंची आरपीएफ पुलिस घायल को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल लेकर पहुंची। घायल का एक पैर कटा होने और शरीर के अन्य हिस्सों में भी गहरे घाव होने पर डॉक्टर द्वारा उसका प्राथमिक उपचार कर रिफर किया गया लेकिन इससे पहले परिवार के लोग उसे लेकर जाते उसकी मौत हो गई । युवक की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। परिवार के लोग बताते है कि घरेलू विवाद के चलते ये घटना घटित हुई है। शव को मोर्चरी हाउस रखवाया गया है और पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी है।


महोबा जिले में इस पति - पत्नी विवाद के बाद हुई इस दुखद घटना ने स्थानीय लोगों को दहला कर रख दिया है। इस घटना में युवक की मौत हो चुकी है। युवक की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया। सभी लोगों का रो - रो कर बुरा हाल है। इस घटना की वजह पारिवारिक कलह बताई जा रही है। जिसमें युवक अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और मानिकपुर रेलवे लाइन में आ रही मालगाड़ी से टकरा गया।


Shraddha

Shraddha

Next Story