×

Mahoba News : महोबा में अखिलेश यादव ने BJP पर साधा निशाना, दूसरों को माफिया बताने वाले मुख्यमंत्री बतायें, उनके ऊपर कितने मुकदमे थे

Mahoba News : अखिलेश यादव ने हुए बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि दूसरों को माफिया बताने वाले मुख्यमंत्री बताएं कि उनके ऊपर खुद कितने मुकदमे थे।

Imran Khan

Imran KhanReport Imran KhanVidushi MishraPublished By Vidushi Mishra

Published on 23 Sep 2021 4:58 PM GMT

Akhilesh Yadav in Mahoba
X

महोबा में अखिलेश यादव 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mahoba News : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हुए बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि दूसरों को माफिया बताने वाले मुख्यमंत्री बताएं कि उनके ऊपर खुद कितने मुकदमे थे। जिन्हें लैपटॉप चलाने का ज्ञान नहीं है, वह लैपटॉप और एंबुलेंस जैसी सेवाओं के बारे में क्या सोचते होंगे, अंदाजा आप लगाइए।

सपा नेता अपने मित्र गौतम शर्मा के पिता की त्रयोदशी कार्यक्रम में शामिल होने महोबा पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उसे गाय, गंगा और गड्ढा में फेल बताया साथ ही 400 सीटें लाने का दावा किया। उनके द्वारा शिवपाल की पार्टी सहित सभी क्षेत्रीय दलों को एक साथ लाने की बात भी कही गयी।

बीजेपी को घेरने का काम

इससे पूर्व बुंदेलखंड के महोबा में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे अखिलेश यादव का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। निजी विमान से खजुराहो उतरे अखिलेश यादव कारों के काफिले के साथ महोबा के गांधीनगर स्थित अपने मित्र गौतम शर्मा के घर पहुंचे।

अखिलेश ने कहा इस सरकार में गाय, गंगा और सड़कों में गड्ढे के नाम पर हजारों करोड़ रुपए पिछले साढे 4 सालों में बर्बाद कर दिया गया फिर भी समस्या जस की तस है। यही नहीं आम लोगों की बीजेपी से नाराजगी सपा को 400 सीटें दिलाएगी।

उन्होंने महोबा के चर्चित विस्फोटक व्यापारी इंद्रकांत त्रिपाठी मामले में बीजेपी को घेरने का काम किया। उन्होंने कहा कि सरकार में महिला और दलित उत्पीड़न के मामले सहित गंभीर अपराधों का ग्राफ बढ़ा है । जिसमें एक आईपीएस तक भगोड़ा है।


चाचा शिवपाल की पार्टी सहित सभी क्षेत्रीय दलों को चुनाव में एक साथ लाने की बात भी अखिलेश यादव ने कही। उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि सरकार ने सिर्फ योजनाओं का नाम बदलने का काम किया।

सरकार में सबसे ज्यादा साधु, संतों और बाबाओं की हत्याएं

इस सरकार का प्रिय काम बिना पानी का शौचालय बनाना है। सरकार में सबसे ज्यादा साधु, संतों और बाबाओं की हत्याएं हो रही हैं। महोबा में बीजेपी के कार्यकर्ता आईपीएस के साथ मिलकर वसूली करते थे और आईपीएस मणिलाल पाटीदार को भगोड़ा तक होना पड़ा।

उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा कि बीजेपी कभी एक्सप्रेस-वे नहीं बना पाएगी। प्रदेश के चर्चित महंत महेंद्र नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत मामले में हाई कोर्ट के सिटिंग जज के नेतृत्व में जांच कराए जाने की मांग की गई।

उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में जितने भी गरीबों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। सपा सरकार में सभी वापस किए जाएंगे। सच बोलने वालों के खिलाफ बीजेपी मुकदमे लिखवा रही है।

आजम खां के लिए समाजवादी पार्टी जो कर सकती है कर रही है और करती रहेगी। इस सरकार में सिलेंडर,खाद सहित तेल महंगा हुआ है। डिफेंस कॉरिडोर आज तक नहीं दिखा कहां पर बना। महोबा में क्रेशर उद्योग को पुनः स्थापित करने का सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने वायदा किया। यही नहीं कोरोना काल लेकर उन्होंने कहा कि सरकार आम आदमी को मेडिकल सुविधाएं नहीं दे पाई, लोगों को आक्सीजन सिलेंडर खुद ही खरीदने पड़े।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story