×

Mahoba News: सपा जनसंदेश यात्रा पहुंची महोबा, सपा के पूर्व मंत्री ने बीजेपी पर साधा निशाना

महोबा में सपा के पूर्व मंत्री श्रीराम पाल सदर तहसील स्थित पसवारा गांव में आयोजित चौपाल में शामिल हुए। पूर्व मंत्री ने पाल समाज के लोगों के साथ बैठक कर उन्हें अखिलेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई तो वहीं योगी सरकार पर तंज कसते नजर आए।

Network

NetworkNewstrack NetworkShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 10 Sep 2021 5:53 PM GMT

SP Jansandesh Yatra: Former SP minister reached Mahoba to encourage the common man, targeted BJP
X

महोबा: सपा जनसंदेश यात्रा  

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mahoba News: सपा के पूर्व मंत्री श्रीराम पाल जनसंदेश यात्रा को लेकर आज महोबा पहुंचे। जहां सपा कार्यकर्ताओं द्वारा फूल माला पहनाकर पूर्व मंत्री का जोरदार स्वागत किया गया। मंत्री श्रीराम पाल जनसंदेश यात्रा के माध्यम से बुंदेलखंड के गांव-गांव पहुंच सपा की नीतियों को आमजन तक पहुंचा रहे हैं। जनसंदेश यात्रा में पूर्व मंत्री ने बीजेपी सरकार पर भी जमकर प्रहार किया।

जैसे जैसे चुनावी साल 2022 नजदीक आ रहा है वैसे वैसे सपा पूरी ताकत के साथ आमजन के बीच पहुंचकर सपा की नीतियों और बीजेपी सरकार की कमियों को बताने से पीछे नहीं है। इसी उद्देश्य को लेकर बुंदलखंड के हमीरपुर जनपद से शुरू हुई जनसंदेश यात्रा की अगुवाई कर रहे सपा के पूर्व मंत्री श्रीराम पाल बाँदा और चित्रकूट से होते हुए आज महोबा पहुंचे।

जनसंदेश यात्रा में अखिलेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई गईं

महोबा में सपा के पूर्व मंत्री श्रीराम पाल सदर तहसील स्थित पसवारा गांव में आयोजित चौपाल में शामिल हुए। आगामी 2022 चुनाव के चलते सपा ने कमर कसते हुए पूर्व में अखिलेश सरकार द्वारा किए गए कार्यों को आम जनता तक पहुंचाने के लिए बुंदेलखंड में जन संदेश यात्रा की शुरुआत की है। ग्राम पसवारा में पूर्व मंत्री ने पाल समाज के लोगों के साथ बैठक कर उन्हें अखिलेश सरकार की उपलब्धियां गिनाई तो वही योगी सरकार पर तंज कसते नजर आए।


पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर का मामला उठाकर बीजेपी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि अगर 2022 में सपा अपनी सरकार बनाती है तो सभी को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी साथ ही बेरोजगारी भत्ता भी पंद्रह सौ कर दिया जाएगा । उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में सच बोलने वालो पर कार्रवाई हो रही है जैसा पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के साथ हुआ लेकिन इस जनसंदेश यात्रा से लोगो का हौसला बढ़ाने का काम किया जा रहा है । यह यात्रा महोबा से ललितपुर के लिए रवाना हो गई । बैठक में जिले के सपा पार्टी के पूर्व विधायक सहित दर्जनों दिग्गज नेता उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story