×

Mahoba News: बजरंग दल- विश्व हिंदू परिषद ने निकाली बुलडोजर प्रचार यात्रा, BJP के पक्ष में वोट देने की अपील

Mahoba News: महोबा शहर में आज बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद द्वारा बुलडोजर प्रचार यात्रा निकालते हुए लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की गई।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Deepak Kumar
Published on: 9 Feb 2022 10:42 AM GMT
Mahoba News
X

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने निकाली बुलडोजर प्रचार यात्रा। 

Mahoba News: महोबा शहर (Mahoba City) में आज बजरंग दल (Bajrang Dal) और विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) द्वारा बुलडोजर प्रचार यात्रा (bulldozer campaign yatra) निकालते हुए लोगों से बीजेपी के पक्ष में वोट देने की अपील की गई। बुलडोजर को सजाकर बुलडोजर में भगवाधारी नारा लिखा गया और शहर में घूमते हुए लोगों से अपील की गई कि माफियाओं, अराजकतत्वों व दबंग कब्जेधारियों को रौंदने के लिए बीजेपी को वोट दें ताकि एक बार फिर उत्तर प्रदेश में बुलडोजर अपना काम कर सके।

बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद ने निकाली बुलडोजर प्रचार यात्रा

महोबा में तीसरे चरण (3rd Phase voting in Mahoba) में होने वाले मतदान को लेकर चुनावी घमासान अब नए-नए रंग ले रहा है, अजीबोगरीब प्रचार के साथ-साथ जहां प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं तो वहीं दलों से जुड़े सहयोगी संगठन भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे।

ऐसे में आज महोबा शहर के नरसिंह कुटी मंदिर से बजरंग दल (Bajrang Dal) और विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) द्वारा बुलडोजर प्रचार यात्रा (bulldozer campaign yatra) निकाली गई।

जिसमें राजतिलक की करो तैयारी बुल्डोजर में भगवाधारी, बुलडोजर चला तूफानी चाल, देख माफिया हुए बेहाल जैसे नारे लिखे गए और शहर में नारेबाजी करते हुए बुलडोजर प्रचार यात्रा (bulldozer campaign yatra) निकाली गई। जिससे संदेश देने की कोशिश की जा रही है कि उत्तर प्रदेश की BJP सरकार द्वारा भूमाफिया, दबंग कब्जेधारियों और अराजक तत्वों को रोकने के लिए बुलडोजर ने अपना काम किया है।


उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यानाथ (CM Yogi Adityanath) ने अपने संत होने के साथ-साथ अपनी ताकत का एहसास भी लोगों को कराया है। ऐसे में एक बार फिर बीजेपी को वोट दिए जाने की अपील विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) और बजरंग दल (Bajrang Dal) ने करते हुए जिताने की बात कही, ताकि बुलडोजर अपना काम करता रहे और माफियाओं, अवैध कब्जा धारियों पर बरसता रहे। बुलडोजर यात्रा (bulldozer campaign yatra) लेकर निकल रहे।


बीजेपी सरकार में हर तबके को मिला है न्याय

बजरंग दल (Bajrang Dal) के विभाग संयोजक सत्येंद्र प्रताप सिंह (department coordinator Satyendra Pratap Singh), विश्व हिंदू परिषद (Vishwa Hindu Parishad) के जिला मंत्री मयंक तिवारी (District Minister Mayank Tiwari) और विधानसभा पिछड़ा वर्ग प्रभारी आशीष शिवहरे (Assembly Backward Class in-charge Ashish Shivhare) ने कहा कि बीजेपी सरकार (BJP government) में हर तबके को न्याय मिला है और वहीं माफिया और अवैध कब्जा धारियों पर बुलडोजर चला है। इस बुलडोजर को अपना काम करना है और इसके लिए इस चुनाव में बीजेपी को वोट देकर मजबूत करना जरूरी है। ताकि बुलडोजर अपना काम करता रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story