×

Mahoba News: सीएम योगी के आगमन को लेकर तैयारियां हुईं तेज, कार्यक्रम में पीएम वर्चुअल जुड़ेंगे

आगामी 10 अगस्त को उज्ज्वला योजना के द्वितीय चरण के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा आ रहे हैं।

Imran Khan

Imran KhanReport Imran KhanRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 7 Aug 2021 4:27 PM GMT

Mahoba
X

सीएम योगी के आगमन स्थल का निरीक्षण करतीं एसपी सुधा सिंह

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mahoba News: बुंदेलखंड के महोबा में आगामी 10 अगस्त को उज्ज्वला योजना के द्वितीय चरण के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चअल जुड़ते हुए इस कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। इस कार्यक्रम में केंद्र सरकार के पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पूरी और उत्तर प्रदेश सरकार के दोनों डिप्टी सीएम भी कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम में कोई कमी न रह जाए प्रशासन इसकी पूरी कोशिश में लगा हुआ है।

महोबा के पुलिस लाइन में आगामी 10 अगस्त को आयोजित होने वाले उज्जवला योजना के द्वितीय चरण के शुभारंभ कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल शामिल होकर कार्यक्रम का शुभारंभ करेंगे। इस कार्यक्रम में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और केशव मौर्य सहित भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे। सूबे के मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर मंडल और जिले के अधिकारी व्यवस्थाओं को बेहतर बनाने की जद्दोजहद में जुटे हैं। पुलिस लाइन मैदान में डेढ़ लाख स्क्वायर फीट में पंडाल आदि की व्यवस्थाएं की जा रही है।


बारिश का मौसम होने के चलते पंडाल को वाटर प्रूफ बनाया गया है ताकि कार्यक्रम में किसी प्रकार की कोई बाधा उत्पन्न न हो। इस पंडाल में 5000 उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को लाभान्वित किया जाएगा। साथ ही 10 लाभार्थियों से सूबे के मुख्यमंत्री खुद वार्तालाप करेंगे। जिलाधिकारी द्वारा कार्यक्रम को बेहतर बनाने के लिए संबंधित कई विभागों के अधिकारियों को लगाया गया है। वहीं युद्ध स्तर पर पुलिस लाइन में हेलीपैड, पंडाल और अन्य व्यवस्थाओं को बेहतर किया जा रहा है। सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह बताती हैं कि पूरे जोन से पुलिस कर्मी बुलाए गए हैं। इसमें दो कंपनी पीएसी भी शामिल है साथ ही चार एडिशनल एसपी, 6 सीओ, 500 कांस्टेबल विभिन्न जनपदों से बुलाये गए हैं। इन सभी पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा ब्रीफ किया जायेगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story