×

Mahoba News Today: सपा की सभा में भड़काऊ बयान, मोदी को कहा झूठा पीएम, जयश्रीराम पर विवादित नारे को भी दोहराया

Mahoba News Today: उधर पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने भी बयान देने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि यह सही है कि आने वाले 2022 में भारतीय जनता पार्टी के जय श्रीराम की सोच वाला हिंदुत्व का नारा भी हवा में उड़ जाएगा।

Imran Khan

Imran KhanReport Imran KhanShwetaPublished By Shweta

Published on 24 Nov 2021 2:06 PM GMT

Tilak Chand Ahirwar
X

तिलक चंद अहिरवार 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mahoba News Today: उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे चुनावी (up vidhan sabha chunav 2022) घमासान तेज होता जा रहा है, वैसे ही नेताओं की जुबानी जंग भी तेज होती जा रही है। बुंदेलखंड के महोबा (Bundelkhand Mahoba) में अंबेडकर लोहिया जनसंवाद कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे अंबेडकरवादी नेता पूर्व एमएलसी और प्रदेश महासचिव तिलक चंद अहिरवार (Tilak Chandra Ahirwar) ने कहा कि प्रधानमंत्री सबसे झूठे प्रधानमंत्री है। यहीं नहीं इस दौरान पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने भी बीजेपी पर (Former Minister Siddh Gopal Sahu attack bjp) तंज कसते हुए हवा में उड़ गए जय श्रीराम के विवादित नारे की याद ताजा कर दी।

2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) को लेकर सभी सियासी दल एक दूसरे पर जुबानी प्रहार कर रहे हैं। जुबानी जंग में पुराने विवादित नारों की भरमार के साथ-साथ बयानबाजी हो रही है। महोबा में आज समाजवादी पार्टी की अंबेडकर लोहिया जनसंवाद सभा आयोजित की गई। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि अंबेडकरवादी नेता पूर्व एमएलसी और समाजवादी पार्टी के प्रदेश महासचिव तिलक चंद अहिरवार महोबा पहुंचे। जहां सपा के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया।

इस दौरान तिलक चंद अहिरवार (State General Secretary Tilak Chandra Ahirwar) ने मंच से बयान देते हुए कहा किसी देश में सबसे झूठा प्रधानमंत्री यदि कोई है तो वह नरेंद्र मोदी हैं जिनके द्वारा आये दिन झूठ बोला (sp leader Tilak Chandra Ahirwar ne pm modi ko kaha jhutha Pradhan mantri) जा रहा है। हद तो तब हो गई जब सपा के ही पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू ने भी अंबेडकरवादी नेता के महोबा आगमन पर पूर्व नारा मिले मुलायम कांशीराम हवा में उड़ गए जय श्री राम कह कर चुनावी (Tilak Chandra Ahirwar ka bjp per hamla) बयान बाजी को तेज कर दिया। आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी 2022 के चुनाव में अपनी सीधी लड़ाई बीजेपी से मानकर चल रही है। यहीं वजह है कि सपा के हर कार्यक्रम में बीजेपी सरकार निशाने पर रहती है। ऐसे में आज महोबा में आयोजित जनसंवाद सभा में भी मौजूद मुख्य अतिथि ने बीजेपी सरकार पर जमकर कटाक्ष किए और उस दौरान जुबानी बयानबाजी में प्रधानमंत्री को झूठ बोलने वाला पीएम कह दिया।

उधर पूर्व मंत्री सिद्धगोपाल साहू (former sp minister siddhgopal sahu statement) ने भी बयान देने के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि यह सही है कि आने वाले 2022 में भारतीय जनता पार्टी के जय श्रीराम की सोच वाला हिंदुत्व का नारा भी हवा में उड़ जाएगा। इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए प्रदेश महासचिव तिलकचंद अहिरवार ने कहा कि उनकी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी से है और ओवैसी बीजेपी की ही बी टीम है। उनके आने से मुस्लिम वोट में कोई कोई फर्क नही पड़ने वाला है। जनसंवाद यात्रा से यह बताने की कोशिश की जा रही है कि इस सरकार में किसान, छात्र, नौजवान हर तबका परेशान है। थाने में हत्या और आत्महत्या हो रही है। इस सरकार में कानून (sp leader Tilak Chandra Ahirwar ka bhadkau bayan) नाम की कोई चीज नहीं है, कभी पुलिस आम जनता को मार रही है, तो कभी लोग पुलिस को भी मार रहे हैं। यह स्थिति बीजेपी सरकार में बनी हुई है। उत्तर प्रदेश में खाद के कारण किसान आत्महत्या करने के लिए भी मजबूर हो चुका है।

जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से जन विरोधी बीजेपी सरकार के खिलाफ लोगों को सपा इकट्ठा कर रही है। इस दौरान प्रधानमंत्री के दौरे और प्रियंका के दौरे से सपा में कोई फर्क नहीं पड़ने की भी बात कही गई है। जनता जान चुकी है कि सपा को जीत मिलेगी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बनेंगे। बीजेपी को यदि कोई रोक पाएगा तो सिर्फ समाजवादी पार्टी ही रोक पाएगी। उन्होंने कहा भी कहा कि यह सत्य है कि यदि अंबेडकर वादियों और समाजवादी एक हो जाए तो देश और प्रदेश की तकदीर बदलना तय है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Next Story