×

Akhilesh Yadav Rally: अखिलेश देंगे PM मोदी को टक्कर, जाने क्यों इस मैदान में ही सभा को करेंगे सम्बोधित

Akhilesh Yadav Rally: बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे अखिलेश यादव 1 दिसंबर को हेलीकॉप्टर से बांदा में उतरेंगे उसके बाद अपने विजय रथ पर सवार होकर महोबा आएंगे।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Shweta
Published on: 29 Nov 2021 12:21 PM GMT
akhilesh yadav
X

अखिलेश यादव (फोटो : सोशल मीडिया )

Akhilesh Yadav Rally: बुंदेलखंड के महोबा (Bundelkhand Mahoba) के जिस मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा की थी अब उसी मैदान में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (samajwadi party adhyaksh Akhilesh Yadav) अपना विजय रथ लेकर पहुंच रहे हैं। जहां उनके द्वारा एक जनसभा को संबोधित किया जाएगा। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav ka vijay rath yatra) अपने तीन दिवसीय दौरे पर बुंदेलखंड आ रहे हैं। 1 दिसंबर को महोबा में आयोजित कार्यक्रम को लेकर सपा के दो एमएलसी व्यवस्थाओं का जायजा ले रहे हैं, तो वहीं कार्यक्रम स्थल पर मंच आदि व्यवस्थाएं की जा रही है।

बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे अखिलेश यादव 1 दिसंबर को हेलीकॉप्टर से बांदा में उतरेंगे उसके बाद अपने विजय रथ पर सवार होकर महोबा आएंगे। जहां उनके द्वारा पुलिस लाइन स्थित मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया जाना है। अखिलेश यादव के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर व्यवस्थाएं की जा रही हैं। अखिलेश यादव महोबा में रात्रि विश्राम भी करेंगे। इसके बाद वह ललितपुर के लिए रवाना हो जाएंगे। अखिलेश यादव विजय रथ से अपनी सरकार के दौरान किए गए कार्यों को आम जनता तक पहुंचाएंगे। साथ ही इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए यह बताने की कोशिश करेंगे सपा आमजन के हित में बेहतर से बेहतर काम करने के लिए मैदान में है और विपक्षी दलों पर निशाना साधेंगे।


अखिलेश यादव की जनसभा को लेकर कार्यक्रम स्थल में मंच बनाया जा रहा है साथ ही कुर्सियां, पंडाल आदि व्यवस्थाएं की जा रही हैं। समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील साजन और आनंद भदौरिया ने महोबा में पहुंचकर न केवल कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया बल्कि कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक करते हुए पत्रकारों को भी पूरे कार्यक्रम की जानकारी दी और बताया कि अखिलेश यादव तीन दिवसीय दौरे पर बुंदेलखंड में आ रहे हैं जो महोबा में 1 दिसंबर को पहुंचेंगे और रात्रि विश्राम भी महोबा में करेंगे।


इस मौके पर सपा के एमएलसी ने कहा कि अखिलेश यादव की जनसभा (Bundelkhand teen divasiya daure per Akhilesh Yadav) में जबरदस्ती की भीड़ नहीं होगी बल्कि जबरदस्त भीड़ होगी। विजय रथ यात्रा का यह पांचवां चरण होगा जो महोबा में पहुंचेगा। बांदा,महोबा, ललितपुर, झांसी में इस पांचवें चरण का समापन किया जाना है। अखिलेश यादव के इस दौरे को आगामी विधानसभा चुनाव (up vidhan sabha chunav 2022) के मद्देनजर अहम माना जा रहा है, ऐसे में तैयारियों को लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी जुटे हुए हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shweta

Shweta

Next Story