×

Priyanka Gandhi Pratigya Rally: महोबा में प्रियंका की प्रतिज्ञा रैली 27 को, अजय कुमार लल्लू ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा

Priyanka Gandhi Pratigya Rally in Mahoba: कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू महोबा पहुंचे। जहां उन्होंने प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली को सफल बनाने व व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया।

Imran Khan

Imran KhanReport Imran KhanShraddhaPublished By Shraddha

Published on 25 Nov 2021 2:56 PM GMT

Priyanka Gandhi Pratigya Rally: महोबा में प्रियंका की प्रतिज्ञा रैली 27 को, अजय कुमार लल्लू ने लिया व्यवस्थाओं का जायजा
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Priyanka Gandhi Pratigya Rally: बुंदेलखंड के महोबा में आगामी 27 नवंबर को प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi News) की प्रतिज्ञा रैली (Pratigya Rally Today News) की तैयारियों का जायजा लेने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) महोबा पहुंचे। जहां उनके द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते हुए प्रियंका गांधी की प्रतिज्ञा रैली को सफल बनाने व व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

बुंदेलखंड का महोबा 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में सभी दलों को लुभा रहा है, बुंदेलखंड की 19 सीटों को पाने के लिए सत्ता पक्ष विपक्ष सभी बेचैन हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महोबा में आकर अर्जुन सहायक परियोजना (arjun sahayak pariyojana) का लोकार्पण किया और परिवारवाद की पार्टियों पर निशाना साधा था तो अब प्रियंका गांधी भी आगामी 27 नवंबर को महोबा के छत्रसाल स्टेडियम (Mahoba Chhatrasal Stadium) में आ रही है।

कांग्रेसियों का दावा है कि इस प्रतिज्ञा रैली में प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा से अधिक भीड़ जुटेगी, जिस की जद्दोजहद में कांग्रेसी लगे हुए हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू महोबा में अपनी टीम के साथ मौजूद हैं और प्रियंका गांधी के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दे रहे हैं।

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए अजय कुमार लल्लू ने कहा की गैर कांग्रेसी सरकारों ने बुंदेलखंड को खूब लूटा है, यहां की खनिज संपदा और यहां के वैभव को लूट लिया गया। जबकि पूर्व में कांग्रेस सरकार द्वारा इस क्षेत्र का ख्याल रखा गया था। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और सीएम योगी सिर्फ घोषणा कर रहे हैं। महोबा में प्रधानमंत्री ने किसी भी किसान परिवार से मुलाकात नहीं की, न आत्महत्या करने वाले किसान परिवारों से प्रधानमंत्री ने मिलना मुनासिब समझा। प्रियंका गांधी 27 नवंबर को महोबा में प्रतिज्ञा रैली करेंगी। उनकी जो प्रतिज्ञाएं हैं उनको महोबा में आकर बुंदेलखंड के लोगों के सामने बताया जाएगा। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story