×

UP Election 2022: सपा गुंडा पार्टी और बीएसपी तिलक, तराजू और तलवार जैसे नारों वाली, महोबा में BJP विधायक मैथानी का तीखा हमला

नजदीक आ रहे 2022 के चुनाव में सभी दल आम जनता में अपनी सीधी पकड़ बनाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। और दूसरे पक्ष पर तीखा हमला कर रहे हैं।

Imran Khan

Imran KhanReport Imran KhanRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 12 Sep 2021 2:16 PM GMT

BJP Prabudh Sammelan
X

प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में विधायक सुरेंद्र मैथानी (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mahoba News: UP Election 2022 के चुनाव में सभी दल आम जनता में अपनी सीधी पकड़ बनाने के लिए मशक्कत कर रहे हैं। वहीं सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी भी प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन (BJP Prabudh Sammelan) आयोजित कर शिक्षित वर्ग को पार्टी से जोड़ने की कवायद में जुटी है। महोबा में भी बीजेपी कार्यालय में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन आयोजित हुआ, जिसमें बतौर मुख्य अतिथि प्रबुद्ध वर्ग कार्यक्रम के प्रभारी गोविंद नगर कानपुर के विधायक सुरेंद्र मैथानी (Surendra Maithani) शामिल हुए। उनके द्वारा प्रबुद्ध को संबोधित करते हुए सपा को गुंडा पार्टी और बीएसपी को तिलक तराजू और तलवार जैसे नारे लगाने वाली पार्टी बताया। प्रबुद्ध वर्ग से भाजपा को मजबूत बनाकर फिर से सत्ता में लाने की बात कही गई।

चुनावी साल की तैयारियों में सत्ता पक्ष कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहता, शायद यही वजह है कि अन्य दलों की तरह भारतीय जनता पार्टी भी प्रबुद्ध वर्ग को लुभाने में जुटी है। बुंदेलखंड के महोबा में बीजेपी कार्यालय में आयोजित प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन कार्यक्रम में गोविंद नगर कानपुर के विधायक सुरेंद्र मैथानी (Surendra Maithani) पहुंचे थे। प्रबुद्ध वर्ग कार्यक्रम के प्रभारी विधायक ने वहां मौजूद रिटायर्ड कर्मचारियों, रिटायर्ड अधिकारियों, सीनियर सिटीजन, गणमान्य नागरिकों और शिक्षित वर्ग को संबोधित किया।


कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार में विकास के लिए एक रुपया भेजा जाता था, जिसमें सिर्फ 25 पैसे ही विकास में लगते थे। मगर इस तस्वीर को बदलने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया है। जन धन योजना के माध्यम ने लाभार्थियों के खातों में सीधे योजनाओं का पैसा सरकार पहुंचा रही है। वहीं हमारे देश के प्रधानमंत्री ने धारा 370 को हटाने का काम किया और बीजेपी सरकार में सांसद विधायक पर कोई आरोप नहीं है।


सपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जिस गाड़ी में सपा का झंडा होता था उससे अंदाजा लग जाता था कि उस गाड़ी में गुंडा बैठा है। साथ ही उन्होंने बीएसपी के पुराने नारे तिलक तराजू और तलवार को भी याद दिलाते हुए प्रबुद्ध वर्ग को अपने पाले में करने की कवायद की है। प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आई और गुंडाराज खत्म हो गया, माफिया जेल के अंदर है। साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकियों पर कड़ी कार्रवाई की है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story