UP Election 2022: केशव प्रसाद मौर्य का महोबा में सपा पर जोरदार हमला, बताया दंगाइयों माफियाओं और अपराधियों को बनाने वाली फैक्ट्री

वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही महोबा जिले में नेताओं का आवागमन शुरू हो गया है। आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य महोबा जिले की चरखारी विधानसभा की कुलपहाड़ तहसील पहुंचे।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Divyanshu Rao
Published on: 14 Feb 2022 3:40 PM GMT
UP Election 2022
X

केशव प्रसाद मौर्य की तस्वीर

UP Election 2022: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज महोबा पहुंचे। यहां उन्होंने 231 चरखारी विधानसभा के कुलपहाड़ कस्बे में जनसभा को संबोधित किया और बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट करने की अपील की है। इस दौरान उन्होंने सपा और अखिलेश यादव पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी दंगाइयों माफियाओं को पैदा करने वाली फैक्ट्री है।

वोटिंग की तारीख नजदीक आते ही महोबा जिले में नेताओं का आवागमन शुरू हो गया है। आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य महोबा जिले की चरखारी विधानसभा की कुलपहाड़ तहसील पहुंचे। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं सहित प्रत्याशियों ने उपमुख्यमंत्री का जोरदार स्वागत किया। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए सपा बसपा और कांग्रेस पर तंज कसते हुए चरखारी विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी बृजभूषण राजपूत और महोबा सदर क्षेत्र के प्रत्याशी राकेश गोस्वामी के लिए वोट करने की अपील की।

तो वहीं उपमुख्यमंत्री ने कहां की समाजवादी पार्टी 10 मार्च के बाद समाप्तवादी पार्टी में बदल जाएगी। मेरे फीडबैक के अनुसार पहले ही चरण में समाजवादी पार्टी की साइकिल उड़कर सैफई चली गई है। 10 मार्च को पता चलेगा कि अखिलेश यादव सैफई गए या आस्ट्रेलिया जा रहे है।

केशव प्रसाद मौर्य की तस्वीर

बीजेपी सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी को 10 मार्च के बाद समाप्तवादी पार्टी तक कह डाला। उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोलते हुए बीजेपी के पक्ष में मतदान करने की अपील लोगों से की। उन्होंने समाजवादी पार्टी को परिभाषित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी मतलब अपराधी माफिया और दंगाइयों को पैदा करने वाली फैक्ट्री है।

वहीं बीएसपी को भ्रष्टाचार और कांग्रेस को स्पष्टीकरण करने वाली पार्टी तक कह डाला। यह सभी दल एक ही थैली के चट्टे बट्टे हैं। उन्होंने दावा किया कि बुंदेलखंड की 19 सीटों सहित उत्तर प्रदेश की 300 से अधिक सीटें जीत कर सरकार बनाने जा रहे हैं। अखिलेश यादव पर तंग करते हुए कहा कि मुगैरीलाल के सपने देखने वाले यह जान ले कि उन्हें कहीं भी जन समर्थन नहीं मिल रहा है और साइकिल उड़ कर सैफई जा रही है।

उन्होंने कहा कि यदि बीजेपी बटन जनता दबायेगी तो जीवन के हर क्षेत्र में खुशहाली पाएंगे और यदि साइकिल का बटन जनता दबाएगी तो उन्हें अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी जैसे माफियों को पैदा करने का रास्ता मिलेगा।


Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story