×

Mathura Crime News: मुठभेड़ में शातिर अपराधी गिरफ्तार, कई संगीन मामले हैं दर्ज

यूपी पुलिस के साथ मुठभेड़ में शातिर अपराधी हुआ घायल, थानें में कई संगीन मामले हैं दर्ज, आस्पताल में कराया गया भर्ती।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Deepak Raj
Published on: 26 July 2021 9:32 AM GMT
Medical treatment given to culprit
X

 पुलिस के देखरेख में घायल अपराधी का इलाज करते अस्पताल के कर्मचारी

Mathura News: यूपी सरकार ने आपराधियों पर लगातार नकेल कस रही है, आए दिन एनकाउंटर व गिरफ्तारी की खबरे आते रहती है। अपराधी भी इस समय जान बचाए फिर रहे हैं। कई अपराधी अपने ठिकानों पर दूबके हुए हैं तो कईयों ने थानें में आकर सरेंडर किया हैं। ठीक इसी प्रकार की घटना मथुरा से आ रही है जहां एक आपराधी का पुलिस के साथ मुठभेड़ हो गया जिसमें अपराधी गंभीर रुप से घायल हो गया। उक्त अपराधी के उपर थाने में कई संगीन अपराध दर्ज है।


एनकाउंटर स्थल के पास एकत्र पुलिस बल


शहर कोतवाली इलाके में देर रात पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। घायल बदमाश को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया हैं। घायल हुए बदमाश लंबे समय से रिटायर्ड दरोगा को गोली मार महिला से चैन लूटने के मामले में फरार चल रहा था, और पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। मुठभेड़ की सूचना मिलते ही एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह मौके पर पहुँच गए।

अलग-अलग थानों में एक दर्जन से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज हैं


एनकाउंटर में घायल अपराधी का इलाज कराती पुलिस

महावीर बहुत ही शातिर किस्म का बदमाश हैं

सिटी एसपी ने बताया कि महावीर बहुत ही शातिर किस्म का बदमाश हैं इस पर अलग-अलग थानों में एक दर्जन से ज्यादा मुकद्दमे दर्ज हैं, जिसमें से 8, 9 लूट के हैं। गौरतलब है कि 26 जून की सुबह महिला लता चतुर्वेदी से चैन लूटने और विरोध करने पर रिटायर्ड दरोगा मथुरेश चतुर्वेदी को गोली मारने के मामले में वांछित चल रहा बदमाश महावीर पुत्र किशन सिंह से शहर कोतवाली पुलिस की रविवार की देर रात मुठभेड़ हो गयी।


एनकाउंटर स्थल के पास जांच करती पुलिस


शहर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि बदमाश महावीर शहर में किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आया हैं और वह इस समय के आर डिग्री कॉलेज के समीप हैं। सूचना पर पहुँची पुलिस ने जब बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया तो महावीर ने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाश महावीर पर फायर किया। पुलिस की फायरिंग में गोली महावीर के पैर में लगी। जिससे वह घायल हो गया। घायल महावीर को पुलिस ने ईलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story