×

Shahjahanpur News: हल्की बारिश ने खोली विकास के दावों की पोल, योगी सरकार के मंत्री का है क्षेत्र

हल्की बारिश ने शाहजहांपुर में विकास के दावे की पोल खोल कर रख दी है,थोड़ी सी बारिश में शहर जलमग्न हो गया।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 18 July 2021 4:09 PM GMT (Updated on: 18 July 2021 4:12 PM GMT)
Shahjahanpur
X
शाहजहांपुर जलमग्न हुआ

Sahajahanpur News: शहर की व्यवस्था का अंदाजा बारिश के दिनों में हीं लगाया जा सकता है की शहर के लिए वहां के नेताओं और अधिकारियों ने कितना काम किए हैं। नेता चाहे जो भी दावा कर ले कि उनका शहर स्मार्ट है और एकदम स्वच्छ है, लेकिन सभी दावों का पोल शहर में होने वाली बारिश के बाद पता लगता है। बारिश के बाद अगर शहर की हालात सही रही, कहीं भी जलजमाव या फिर बिजली व्यवस्था प्रभावित नहीं हुई अन्यथा इसके बाद तो सब दावे और झूठी बातें हीं हैं। इसी प्रकार से शाहजहांपुर तो स्मार्ट सिटी बनने वाला था लेकिन स्मार्ट तो छोड़िए ये सिटी भी नहीं रह पाता है बारिश के बाद। पता हीं नहीं चलता है की रोड़ किधर है और नाला किधर।

शाहजहांपुर को स्मार्ट सिटी भी बनाने की योजना प्रस्तावित है


जलमग्न शाहजहांपुर

कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना का गृह जनपद है

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश का शाहजहांपुर जिला 17 बां नगर निगम है इसके साथ ही शाहजहांपुर को स्मार्ट सिटी भी बनाने की योजना प्रस्तावित है इसके साथ है यह जिला उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना का गृह जनपद है यहां विकास के बड़े-बड़े दावे पेश किए जाते हैं लेकिन जरा सी बारिश में शाहजहांपुर के हालात बद से बदतर हो जाता हैं पूरा शहर देखते हीं देखते जलमग्न हो जाता है।


दुकानों में बारिश का पानी घुसा


दरअसल आज जिले में मानसून की पहली बारिश हुई बारिश से मौसम तो खुशगवार हुआ लेकिन शहर वासियों को जलमग्न की समस्या का सामना करना पड़ा पूरे शहर में जगह-जगह पानी भर गया निचले इलाकों में लोगों के घरों में पानी कई घंटों तक भरा रहा इतना ही नहीं शहर का हर्ट कहे जाने वाला इलाका टाउन हॉल पूरी तरीके से बारिश में डूब चुका था। यहां के नगर निगम कार्यालय शहीद उद्यान समेत पूरे एरिया में पानी भर गया था जोकि कई घंटों तक भरा रहा ऐसे मे सोचने वाली बात यह है कि उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मिनिस्टर सुरेश कुमार खन्ना का शहर जिसे स्मार्ट शहर बनाया जाना प्रस्तावित है लेकिन एक छोटी सी बारिश ने शाहजहांपुर के विकास को खोल के रख दिया है

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story