×

धू-धू कर जली कार, बैंककर्मी की झुलसकर हुई दर्दनाक मौत

aman
By aman
Published on: 8 Nov 2017 8:44 PM GMT
धू-धू कर जली कार, बैंककर्मी की झुलसकर हुई दर्दनाक मौत
X
तस्‍करी के लिए ले जा रहे गोवंशीय पशुओं से भरा ट्रक पलटा, पांच की मौत

गोरखपुर: जिले के खोराबार थाना क्षेत्र के ढोलबजवा गांव के पास बुधवार (8 नवंबर) की रात करीब 9 बजे एक कार धू-धू कर जल उठी। कार चला रहे युवक को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। आखिरकार, युवक कार साथ जिंदा जल गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराई और परिवार वालों को सूचना दी।

खोराबार थाना क्षेत्र के ताल कंजही गांव निवासी और एक निजी बैंंक के कर्मचारी 35 वर्षीय अशोक चौधरी कार से शहर गए थे। शहर में काम निपटाने के बाद रात 9 बजे करीब वह घर लौट रहे थे। चलती कार खोराबार क्षेत्र के ही ढोलबजवा गांव के समीप पहुंची ही थी कि अचानक उसमें आग लग गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि

अशोक ने बचाने के लिए खूब शोर मचाया लेकिन आस-पास मौजूद लोग लाख कोशिशों के बावजूद उन्हें बचा नहीं सके।

राहगीरों ने घटना की जानकारी खोराबार थाने की पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वहां मौजूद लोगों की मदद से कार में लगी आग बुझायी। हालांकि, तब तक अशोक जल चुके थे। पुलिस ने कानूनी कार्रवाई पूरी कर बुरी तरह जले शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वैसे, कार में आग कैसे लगी, इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story