×

बनारस में दिखा रफ्तार का कहर, बस-ट्रक की टक्कर में 8 जख्मी

Manali Rastogi
Published on: 21 Oct 2018 8:54 AM GMT
बनारस में दिखा रफ्तार का कहर, बस-ट्रक की टक्कर में 8 जख्मी
X

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रविवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला। कैंट थाना अंतर्गत लालपुर पुलिस चौकी रिंग रोड के पास उस समय अफरातफरी मच गयी, जब सवारियों से भरी सिटी बस में एक ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गयी। स्थानीय निवासियों और पुलिस की मदद से घायलों को बस से निकाला और पंडित दीन दयाल जिला चिकित्सालय इलाज के लिए पहुंचाया।

तेज रफ्तार बना हादसे का सबब

लालपुर चौकी इंचार्ज इंद्रभूषण सिंह यादव के मुताबिक सिटी बस पांडेयपुर होते हुए आज़मगढ़ की तरफ जा रही थी। बस जैसे ही रिंग रोड के पास पहुंचीं सामने से आ रहे ट्रक से जा भिड़ी। इस घटना के बाद यात्रियों में चीखपुकार मच गई। आनन-फानन में मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने यात्रियों को बस से निकाला और अस्पताल भिजवाया। बस में मौजूद लोगों के मुताबिक बस की रफ्तार काफी तेज थी। जिसकी वजह से ड्राइवर ने अपना संतुलन खो दिया।

एक शख्स की हालत गंभीर

बस में लगभग 30 लोग मौजूद थे। बस में मौजूद कुछ यात्रियों ने बस की रफ्तार को लेकर ड्राइवर को टोका भी लेकिन वह अपनी ही धुन में लगा रहा। इसी बीच रिंगरोड के पास बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में कुल सात लोगों को चोट आई हैं जिनका इलाज पंडित दीनदयाल जिला अस्पताल में चल रहा है। जबकि एक यात्री की हालत गंभीर है, उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story