UP:ट्रक-बस में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग,20 यात्रियों की मौत, PM ने जताया शोक

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां जीटी रोड हाईवे पर बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में भयानक आग लग गई। इसमें 20 यात्रियों की मौत हुई है। बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी।

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नौज में भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां जीटी रोड हाईवे पर बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसके बाद बस में भयानक आग लग गई।  इस हादसे में 20 यात्रियों की मौत हुई है। बस कन्नौज के गुरसहायगंज से जयपुर जा रही थी।

घटना के समय बस में 30 से 40 सवारियों के मौजूद होने की आशंका जाहिर की जा रही है। फिलहाल मृतकों का आंकड़ा सामने नहीं आ सका है। बताया जा रहा है कि कई यात्री कूदकर भाग गए थे।

बताया जा रहा है कन्नौज के छिबरामऊ में जीटी रोड हाइवे पर ग्राम घिलोई के पास ट्रक और डबल डेकर स्लीपर बस के बीच आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हुई। टक्कर लगते ही दोनों गाड़ियों में भीषण आग लग गई। कुछ ही देर में दोनों गाड़ियां धू-धू कर जलने लगी। हादसे में स्लीपर कोच बस में सवार कई यात्रियों की आग में जलकर मौत होने की आशंका है। मौके पर भारी भीड़ मौजूद है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है। पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

 

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना का तुरंत संज्ञान लिया है। उन्होंने कन्नौज के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को तत्काल घटनास्थल पर पहुंचने और यात्रियों को बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि यात्रियों को हर सम्भव चिकित्सा सुविधा एवं अन्य मदद उपलब्ध करायी जाए।

मौके पर फायर बिग्रेड, अपर जिलाधिकारी गजेंद्र सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार, छिबरामऊ कोतवाल शैलेंद्र कुमार मिश्रा पहुंचे हैं। अंधेरा और भीड़ आग की वजह से अभी तक हताहतों के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पा रही है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App