×

अभी-अभी भीषण हादसा: ट्रक-बस की जोरदार टक्कर में दर्जनों घायल

घटना इटवा थाना क्षेत्र के बलुवा और महादेव के बीच हुई है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  जिस बस से ट्रक में टक्कर हुई है वह बलरामपुर डिपो की बस है। 

SK Gautam
Published on: 22 Jan 2020 5:27 AM GMT
अभी-अभी भीषण हादसा: ट्रक-बस की जोरदार टक्कर में दर्जनों घायल
X

सिद्धार्थनगर: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर से बड़ी खबर आ रही है। जिसमें यहां एक रोडवेज बस और ट्रक की जोरदार टक्कर से दर्जनों दर्जनों लोग घायल हो गए हैं। वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है । हादसा इतना भयानक था कि ट्रक और बस दोनों के परखच्चे उड़ गए । जिसमें बस ड्राईवर की हालत गंभीर बताई जा रही है। स्थानीय लोग मौके पर पहुँच कर बचाव कार्य करा रहे हैं ।

जानकारी के अनुसार यह घटना इटवा थाना क्षेत्र के बलुवा और महादेव के बीच हुई है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिस बस से ट्रक में टक्कर हुई है वह बलरामपुर डिपो की बस है। बस ड्राइवर की गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है । बस इटवा से विस्कोहर होते हुए बलरामपुर जा रही थी। अन्य घायलों का उपचार चल रहा है सीएचसी इटवा में ।

ये भी देखें :इमरान का कश्मीर राग: डोनाल्ड ट्रंप ने फिर दिया मदद का भरोसा

बता दें कि इसके पहले कानपुर में बस और ट्रक के जोरदार टक्कर में 20 लोगों की मौत हो गई थी। और करीब 20 लोगों की हालत गंभीर हो गई थी। इस हादसे में सीएम योगी द्वारा मृतकों को दो-दो लाख मुआवजा भी दिया गया था । वही प्रधानमंत्री मोदी ने हादसे पर शोक व्यक्त किया था

रोड सेफ्टी क्लब को मुहिम के तौर पर प्रदेश भर में लागू करने की बात कही थी

प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अशोक कटारिया ने कहा कि वास्तविक जीवन में नायक वही लोग हैं, जो घायलों की मदद करते हैं और उनकी जान बचाते हैं। उन्होंने कहा कि जब बच्चे अच्छी भूमिका को लेकर साथ आगे बढ़ेगे, तभी देश का विकास संभव होगा।

उत्तर प्रदेश के अधिकांश स्कूल एवं कालेजों में सड़क सुरक्षा के प्रति नवयुवकों में जागरूकता लाने के लिए इस विषय को पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाने पर विशेष बल दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि रोड सेफ्टी क्लब को एक मुहिम के तौर पर प्रदेश भर में लागू किया जायेगा।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story