×

Etah: अनियंत्रित रोडवेज बस सड़क किनारे खड़े ट्रक में घुसी, 25 यात्री घायल, घटना के समय बस में मौजूद थी 60 सवारी

Etah: रात्रि फर्रुखाबाद की तरफ से तेज गति से आ रही एक रोड़वेज बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे बस में सवार करीव 25 यात्री घायल हो गयी जिसमें से दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें आगरा रेफर किया गया है।

Sunil Mishra
Published on: 20 Aug 2022 10:57 AM GMT
X

घटना की अस्पताल में जानकारी देते अधिकारी (न्यूज नेटवर्क)

Etah News: एटा जनपद के थाना बागवाला क्षेत्र के ग्राम कीलरमऊ के समीप एक रोडवेज बस चालक की लापरबाही से बड़ा हादसा होने से बच गया। बीती देर रात्रि फर्रुखाबाद की तरफ से तेज गति से आ रही एक रोड़वेज बस अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई जिससे बस में सवार करीव 25 यात्री घायल हो गयी जिसमें से दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें आगरा रेफर किया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने सभी घायलों को एम्बूलेंस की मदद से एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां से डॉक्टरों ने दो लोगों की हालत गंभीर देख हायर सेंटर आगरा रैफर कर दिया।

घटना क्रम के अनुसार थाना बागवाला क्षेत्र के एटा फर्रुखाबाद मार्ग स्थित गांव कीलरमऊ पर शुक्रवार की देर रात फर्रुखाबाद डिपो की बस की तेज रफ्तार होने के कारण रोडवेज की बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक में अनियंत्रित होकर घुस गई। जिसमें महिला पुरूष बच्चों सहित करीव 25 लोग घायल हो गए। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी तो थाना पुलिस व अधिकारी मौके पर पहुँच गये। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही एडीएम प्रशासन आलोक कुमार , एसडीएम सदर शिवकुमार सिंह,अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशबाह ने घटना स्थल पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

जहाँ डॉक्टरों ने दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर आगरा रैफर कर दिया। वहीं बस में यात्रा कर रहे यात्री ने बताया कि बस फर्रुखाबाद से चली थी बस पूरी तरह से भरी थी जिसमे करीव 60 सवारी बैठी हुई थी बस का चालक रास्ते मे बस को काफी तेजी से चला रहा था तेज रफ्तार होने की बजह से बस सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई ।बस में सवार एक यात्री अतुल ने चालक पर शराब पीकर बस चलाने का आरोप लगाया है।

बस का परिचालक टक्कर होते ही कूद गया वहीं प्रतियक्ष दर्शी आकाश ने बताया कि हादसे में छोटी मोटी चोटें लगाकर करीव 40 महिला पुरुष के चोट लगी है जिसमे से 25लोगों के अधिक चोट है। वहीं एडीएम आलोक कुमार ने बताया कि फर्रुखाबाद डिपो की रोडवेज बस फर्रुखाबाद से दिल्ली जा रही थी जिसकी ट्रक से टक्कर हो गयी बस में सवार लगभग 60 यात्रियों मे से 25 लोग घायल हुए है जिनमे से 2 लोगों की हालत गंभीर देखते हुए आगरा रैफर किया गया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story