×

व्यापारियों ने कुंभ के लिए और साढ़े 25 लाख की दान की दवाएं

केमिस्‍ट एंड ड्रगिस्‍ट फेडरेशन उत्‍तर प्रदेश के तत्‍वावधान में प्रयागराज महाकुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को मुफ्त वितरण के लिए भेजी जाने वाली दवाओं की दूसरी खेप को रविवार को गाजियाबाद से रवाना किया गया।

Dharmendra kumar
Published on: 31 Dec 2018 9:22 AM GMT
व्यापारियों ने कुंभ के लिए और साढ़े 25 लाख की दान की दवाएं
X

लखनऊ: केमिस्‍ट एंड ड्रगिस्‍ट फेडरेशन उत्‍तर प्रदेश के तत्‍वावधान में प्रयागराज महाकुंभ मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को मुफ्त वितरण के लिए भेजी जाने वाली दवाओं की दूसरी खेप को रविवार को गाजियाबाद से रवाना किया गया।

यह भी पढ़ें.....नए साल में यूपी को मिलेंगे तीन तोहफे, इन शहरों के लाखों लोगों को होगा फायदा

उत्‍तर प्रदेश सरकार के खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन मंत्री अतुल गर्ग ने दवा की दूसरी खेप को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर उन्‍होंने दवा व्‍यापारियों द्वारा किये जा रहे इस नेक काम के लिए उन्‍हें बधाई दी। रविवार को भेजी गयीं दवाओं का मूल्‍य करीब साढ़े 25 लाख रुपये है। इससे पहले 26 दिसम्‍बर को 30 लाख रुपये की दवायें लखनऊ से रवाना की जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें.....बिग बॉस 12 जीतने के बाद दीपिका कक्कड़ का बयान, स्‍ट्रेटजी पर खोले कई राज

केमिस्‍ट एंड ड्रगिस्‍ट फेडरेशन उत्‍तर प्रदेश के महामंत्री सुरेश गुप्‍ता ने बताया कि दूसरे चरण में साढ़े 25 लाख रुपये मूल्य की दवाओं को भेजा गया है। ये दवायें सम्‍बद्ध जिला इकाइयों के द्वारा दिये गये दान स्‍वरूप मिली हैं। उन्‍होंने बताया कि इन दवाओं को गाजियाबाद, बिजनौर, मुरादाबाद, अमरोहा, रामपुर, पीलीभीत, बरेली, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ, गौतमुद्धनगर, हापुड़, संभल और कासगंज आदि जिलों ने दान दिया।

यह भी पढ़ें.....फ्लाइट में कपड़े उतारकर टहलने लगा यात्री, वजह जान रह जाएंगे हैरान

सुरेश गुप्‍ता ने बताया कि तीसरे चरण में 31 दिसंबर व 1 जनवरी को दोबारा लखनऊ में पूर्वांचल के बाकी बचे हुए जिले इकाइयां, दवाइयों को दान करेंगे। उन्‍होंने इस नेक काम में सहयोग करने वाले सभी संबद्ध जिला इकाइयों के पदाधिकारियों और सदस्यों के प्रति आभार और धन्यवाद जताया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story