×

Lucknow: व्यापारी ने थाने में तेल डाल कर आत्महत्या करने की कोशिश, जमीन पर कब्जेदारी को लेकर विवाद

Lucknow News Today: बाजारखाला थाने में एक शख्श ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर खुद को जलाने का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे रोक लिया।

Shiva Sharma
Report Shiva SharmaPublished By Deepak Kumar
Published on: 12 May 2022 12:46 AM GMT
Lucknow News In Hindi
X

व्यापारी ने थाने में तेल डाल कर आत्महत्या करने की कोशिश। (Social Media) 

Lucknow News Today: बाजारखाला थाने (Bazarkhala Police Station) में बुधवार दोपहर एक शख्श ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर खुद को जलाने का प्रयास किया, लेकिन वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे ऐसा करने से रोक लिया। घटना की सूचना मिलते ही सभी पुलिसकर्मी व इंस्पेक्टर थाने पहुंचे जहां व्यापारी को समझा-बुझाकर उसे सुरक्षित कराया गया।

जमीन विवाद को लेकर कर रहा था आत्मदाह

इंस्पेक्टर बाजारखाला विनोद कुमार यादव (Inspector Bazarkhala Vinod Kumar Yadav) के मुताबिक बुधवार दोपहर करीब 2 बजे खजुआ निवासी पवन यादव प्लास्टिक की बोतल में मिट्टी का तेल लेकर थाने में पहुंच गए और तेल डालकर आग लगाने की कोशिश करने लगे आनन-फानन में पास में कई पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया की जिस जमीन पर वो खुद का कारोबार करते है, उसको लेकर विवाद मवैया रोड निवासी महिला रेखा सिंह से है जो वो जमीन खुद की होना बताती है |

कब्जेदारी व किरायेदारी को लेकर आत्महत्या की कोशिश

इंस्पेक्टर बाजारखाला विनोद कुमार यादव (Inspector Bazarkhala Vinod Kumar Yadav) के मुताबिक जिस जमीन को लेकर विवाद है। वो मवैया पुल के नीचे है, खुद को जमीन का मालिकाना बताने वाली महिला रेखा सिंह से बात करने पर पता चला की, जिस जमीन पर पवन पांडेय व्यापार कर रहे है वो जमीन उस महिला की है जिसके कागजात भी उसके पास है, लेकिन पवन पांडेय ने वो जमीन किराए पर व्यापार करने के लिए कई समय पहले ली थी जिस पर वो अब काबिज हो गया है। खुद को अपनी पुस्तैनी जमीन बताने लगा है।

जमीनी विवाद पर तहसील करेगी निर्णय

इंस्पेक्टर बाजारखाला के मुताबिक ज़मीनी प्रकरण होने के चलते पुलिस ने दोनों पक्षों को तहसील में वाद दायर करने का सुझाव दिया है और तहसील अधिकारियो के निर्णय के बाद ये तय होगा की असल में जिस ज़मीन को लेकर विवाद है वो है किसकी ज़मीन है किसकी

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story