×

Ballia News: उप चुनाव सत्ता पक्ष का होता है, सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बोले

Ballia News: उन्होंने कहा कि 2019 में जब मुलायम सिंह यादव जीते थे तो उस समय सपा और बसपा साथ थी उसके बाद भी मात्र 95 हजार वोट से जीते थे।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 19 Nov 2022 3:25 PM GMT
The by election is of the ruling party said Subhaspa President Om Prakash Rajbhar
X

The by election is of the ruling party said Subhaspa President Om Prakash Rajbhar

Ballia News: शनिवार को नगर निकाय चुनाव की तैयारी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने उत्तर प्रदेश के बलिया के मनियर में आये सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने नगर निकाय चुनाव में अपने प्रत्याशी को जिताने की अपील करते हुए कहा कि सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी की सोच है कि कक्षा 4 से ही विद्यालयों में तकनीकी शिक्षा शुरू की जाय जिससे बच्चे आगे चलकर रोजगार परक बन सके।

वहीं मनियर में ही संवाददाताओं से बात करते हुए मैनपुरी में हो रहे लोकसभा उप चुनाव पर कहा कि उप चुनाव हमेशा सत्ता पक्ष का होता है। उन्होंने कहा कि 2019 में जब मुलायम सिंह यादव जीते थे तो उस समय सपा और बसपा साथ थी उसके बाद भी मात्र 95 हजार वोट से जीते थे। अब बसपा का वोट निकाल दजिये तो कही कोई लड़ाई नही है ये लोग केवल चिल्ला रहे है।

उन्होंने कहा समाजवादी पार्टी की चार बार की सरकार में जमीन कब्जा , थाने से अपराधियों को छुड़ा ले जाने से परेशान थे वो इस बार समाजवादी पार्टी को वोट नही करेंगे । उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का कार्यकर्ता किसे वोट देगा वो भली भांति जानता है वो किसी को भी वोट देने के लिए स्वतंत्र है । वहीं स्वामी प्रसाद मौर्य के उस बयान पर जिसमे उन्होंने कहा है कि क्या मोदी जी राम को लाये है पर कहा कि नेता चर्चा में आने के लिए इस तरह का बयान देते है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story