×

कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक की सराहनीय पहल, होम आइसोलेशन में मरीजों को भेज रहे फ्री में दवा के पैकेट

लखनऊ मध्य से बीजेपी विधायक ब्रजेश पाठक ने अब होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे संक्रमितों की मदद करने का बीड़ा उठाया है।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 6 May 2021 4:49 PM GMT
Brajesh Pathak
X

पैकेट की दवाइयों को चेक करते कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक (फोटो: सोशल मीडिया)

लखनऊ: कोरोना वायरस के मरीजों की मदद के लिए अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपया देने वाले कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक एक बार फिर लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं। लखनऊ मध्य से बीजेपी विधायक ब्रजेश पाठक ने अब होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे संक्रमितों की मदद करने का बीड़ा उठाया है।

ब्रजेश पाठक ने होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे संक्रमितों के पास तक दवा के साथ ही अन्य संसाधन उपलब्ध करा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा मध्य विधानसभा, लखनऊ में होम आइसोलेशन के कोविड संक्रमितों के उपचार लिए आवश्यक दवाओं के साथ मैं भाप लेने के लिए वेपोराइजर पहुंचाने का कार्य निरंतर करवा रहा हूं।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि सभी को इन दवाइयों को खाने का तरीका मेरे इस वीडियो से पता चल जायेगा। ब्रजेश पाठक की इस सराहनीय पहल का सभी तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं तो कोरोना वायरस से संक्रमित भी रहा हूं, मुझे इसका अहसास काफी अच्छी तरीके से याद है।
उन्होंने कहा कि पीजीआई में भर्ती होने के बाद से इसके खतरनाक स्वरूप का अंदाजा मुझे हुआ था। मेरी कोशिश है कि कि इस महामारी के दौरान लोगों की मदद कर सकूं। मैं इस महामारी से लोगों की रक्षा का हरसंभव प्रयास करुंगा। गौरतलब है कि ब्रजेश पाठक ने बीते 16 अप्रैल को अपनी विधायक निधि से एक करोड़ रुपए कोविड-19 से लड़के के लिए दे दिया था।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story