×

Shamli News: प्रभारी मंत्री दिनेश खटीक करेंगे विकास कार्यों का निरीक्षण

Shamli News: शामली के प्रभारी मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री दिनेश खटीक शामली में 2 दिन के निरीक्षण पर आएंगे। शामली के थाना भवन में जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर विकास कार्यों का निरीक्षण किया।

Pankaj Prajapati
Published on: 6 Feb 2023 3:56 PM GMT
Shamli News
X

Shamli News (Newstrack)

Shamli News: शामली के प्रभारी मंत्री व उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री दिनेश खटीक का शामली जनपद में 2 दिन का कार्यक्रम निर्धारित हुआ है। जिसमें वह पार्टी कार्यक्रमों के अलावा जनपद में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे साथ में गौशालाओं का भी निरीक्षण किया जाएगा! शामली के प्रभारी मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री दिनेश खटीक शामली में 2 दिन के निरीक्षण पर आएंगे। शामली के थाना भवन में जिलाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर विकास कार्यों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर जिला अधिकारी जसजीत कौर ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय से कुछ एजेंडा बिंदु जारी है, जिसमें मंत्री के निरीक्षण कार्यक्रम निर्धारित है। मंत्री के कार्यक्रमों की रूपरेखा शामिल है।

बैठक में विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा

उन्होंने बताया कि मंत्री का जनपद में दो दिवसीय कार्यक्रम है। पहले दिन वह 12:00 बजे शामली पहुंचेंगे जहां पर वह पार्टी के कार्यक्रम में शामिल होंगे उसके बाद उद्योग बंधु की बैठक में भाग लेने का कार्यक्रम है इस दौरान रहे विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे। उन्होंने बताया कि थाना भवन में राजकीय महाविद्यालय का निर्माण कार्य चल रहा है। यह 9 करोड़ का प्रोजेक्ट है, जिसमें 6:30 करोड़ रूपए शासन से प्राप्त हो गए हैं। एक किस्त अभी बाकी है।

उन्होंने कहा कि मंत्री जी के सामने इसके निर्माण से संबंधित जानकारी भी रखी जाएगी। इसका निर्माण कार्य आवास विकास कंस्ट्रक्शन कंपनी कर रही है उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि एक गांव में चौपाल है जनपद में चल रहे कंस्ट्रक्शन कार्यों का निरीक्षण भी वह करेंगे जिला अधिकारी ने बताया कि जनपद में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा भी करेंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story