×

Om Prakash Rajbhar: कॉल लेटर आने के बाद संपर्क करें, नौकरी तो दिला ही देंगे, राजभर का वीडियो वायरल

Om Prakash Rajbhar: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ओमप्रकाश राजभर कह रहे हैं कि आपके परिवार में किसी भी भाई या बच्चे को किसी भी विभाग में नौकरी चाहिए तो फार्म भरने के बाद, एडमिट और कॉल लेटर आ जाए तो कॉल कर लेना।

Network
Newstrack Network
Published on: 27 Jun 2024 6:34 AM GMT (Updated on: 27 Jun 2024 6:56 AM GMT)
X

ओम प्रकाश राजभर का वीडियो वायरल (Video: Social Media)

Om Prakash Rajbhar: उत्तर प्रदेश में पेपर लीक को लेकर बनाया जा रहा कानून लगातार सुर्खियों में है। वहीं, पेपर लीक मामले में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी विधायक बेदी राम चर्चाओं में हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पेपर लीक से जुड़ी बातचीत हो रही है। वहीं, विधायक बेदीराम का वीडियो वायरल होने के बाद कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर का भी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी भी विभाग में सरकारी नौकरी दिलाने का दावा कर रहे हैं।

एडमिट कार्ड आने पर कॉल करें, जुगाड़ बना देंगे: राजभर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ओमप्रकाश राजभर कह रहे हैं कि आपके परिवार में किसी भी भाई या बच्चे को किसी भी विभाग में नौकरी चाहिए तो फार्म भरने के बाद, एडमिट और कॉल लेटर आ जाए तो कॉल कर लेना। राजभर कह रहे हैं कि निश्चित है जुगाड़ बना देंगे। जनसभा को संबोधित करते हुए वह अपने विधायक बेदीराम की ओर इशारा करके कहते हैं कि, दिखने में यह ऐसे लग रहे हैं, लेकिन इनके कई लाख चेला नौकरी कर रहे हैं। इसलिए आप लोग भी मेहनत कर रहें अब बताओं नौकरी चाहिए कि नहीं चाहिए।

बता दें कि कुछ दिन पहले पेपर लीक मामलों में गिरफ्तार पटना निवासी बिजेन्द्र गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में सुभासपा विधायक बेदी राम को यूपी में पेपर लीक का माफिया बताया था। इसके बाद बेदीराम का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विधायक बेदी राम यह कहते हुए सुने जा सकते हैं कि वह पास कराने का पैसा लेते हैं, पेपर रद्द हो जाए तो इसके लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं। रिजल्ट निकला और हमारा काम खत्म। 2014 में यूपी एसटीएफ ने बेदी राम को रेलवे भर्ती पेपर लीक मामले में लखनऊ के आशियाना से गिरफ्तार कर जेल भेजा था। बेदी राम वर्तमान में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के टिकट पर गाजीपुर की जखनिया सीट से विधायक हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story