×

BJYM Meet in Agra: कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने किया प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ, डिप्टी CM बृजेश पाठक रहे मौजूद

BJYM Meet in Agra: भाजयुमो के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ करने के लिए कैबिनेट मंत्री मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने फीता काटकर प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग का विधिवत शुभारंभ किया ।

Rahul Singh
Published on: 6 Aug 2022 4:16 PM GMT
BJYM Meet in Agra: कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने किया प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ, डिप्टी CM बृजेश पाठक रहे मौजूद
X

BJYM Meet in Agra: राजनीति ( Uttar Pradesh Politics) मेरा व्यापार नही मेरा मिशन है । देश का नेतृत्व तपस्या और तप करने वाले हाथों में है । ये कहना है उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह (Cabinet Minister Swatantra Dev Singh) का । भाजयुमो के प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग का शुभारंभ करने के लिए कैबिनेट मंत्री एस एन जे गोल्ड गर्दन पहुंचे । मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने फीता काटकर प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग का विधिवत शुभारंभ किया ।

कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं का निर्माण होता है । जो क्षेत्र में जाकर संगठन खड़ा करते हैं। संगठन से निकलकर सरकार में बैठते हैं । तो परिवर्तन देता है । 8 साल में मोदी जी के नेतृत्व में परिवर्तन नजर आ रहा है ।

योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश बदल रहा है-स्वतंत्र देव सिंह

उन्होंने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश बदल रहा है । लोगों की सोच बदली है । स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ी है । स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरकार ने विषम परिस्थितियों में भी लोगों को फ्री अन्न देने का काम किया है । दुनिया में देश का सम्मान बढ़ रहा है । गरीबों का मान बढ़ रहा है ।

इस मौके पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Deputy CM Brijesh Pathak ) भी प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने पहुँचे । डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि प्रदेश में आगरा को नम्बर 1 बनाने की दिशा में काम किया जा रहा है । उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रशिक्षण वर्ग के माध्यम से युवाओं को पार्टी से जोड़ा जाएगा । भारत को विश्व गुरु बनाने की दिशा में काम किया जाएगा ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story