Deoria News: श्रमिकों के रजिस्ट्रेशन और नवीनीकरण के लिए लगेगा कैम्प

Deoria News: श्रम प्रवर्तन अधिकारी शशि सिंह द्वारा लेबर अड्डों पर श्रम विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है तथा उन्हें निर्देशित किया है कि निर्धारित तिथि और लेबर अड्डे पर सीएससी/ जन सेवा केंद्र के माध्यम से कैंप आयोजित करेंगे।

Shailesh Kumar Mishra
Published on: 24 Sep 2022 11:55 AM GMT
camp will be held for registration and renewal workers Deoria
X

camp will be held for registration and renewal workers Deoria (Social Media) 

Deoria News:सहायक श्रम आयुक्त स्कन्द कुमार ने बताया है कि उ०प्र० भवन एवं अन्य सन्निर्माण कर्मकार कल्याण बोर्ड के अन्तर्गत निर्माण कार्यो में काम करने वाले श्रमिकों का पंजीयन एवं नवीनीकरण ,विभिन्न योजनाओं के प्रचार-प्रसार और श्रमिकों को जागरूक करने के लिए जनपद में लेबर अड्डों पर सी०एस०एस० एवं जन सेवा केन्द्रों के माध्यम से प्रत्येक माह के प्रथम सप्ताह में कैम्प लगाया जाएगा।

श्रम प्रवर्तन अधिकारी शशि सिंह द्वारा लेबर अड्डो पर श्रम विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है तथा उन्हें निर्देशित किया है कि निर्धारित तिथि और लेबर अड्डे पर सीएससी/ जन सेवा केंद्र के माध्यम से कैंप आयोजित करेंगे। पात्र श्रमिकों का शतप्रतिशत पंजीयन/ नवीनीकरण एवं योजनाओं का प्रचार-प्रसार भी कराए।

यहां होगा रजिस्ट्रेशन

जनपद में सोमवार को लेबर अड्डा हनुमान मंदिर चौक देवरिया में विजय कुमार मिश्र, मंगलवार को लेबर अड्डा कसया ढाला में रामबाबू प्रसाद, बुधवार को लेबर अड्डा चकियवा चौराहा में शैलेश सिंह पटेल, गुरुवार को लेबर अड्डा चटनी गढही में दिलीप कुमार यादव, शुक्रवार को लेबर अड्डा कठिनइया मोड़ में सुधाकर पांडेय तथा शनिवार को लेबर अड्डा सोंदा देवरिया में अश्वनी सिंह को नामित किया गया है, जो प्रातः 8:00 बजे से 11:00 बजे तक अपने निर्धारित लेबर अड्डों पर आने वाले श्रमिको के पंजीयन/नवीनीकरण कार्य को कराएंगे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story