×

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के 11 छात्रों का हुआ कैंपस प्लेसमेंट, सालाना 5.4 लाख रुपये का पैकेज हुआ ऑफर

Lucknow University: विनोव सॉफ्टवेयर कम्पनी में बीटेक कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के दो छात्रों का चयन एसोसिएट सॉफ्टवेयर डेवलपर और एमबीए की एक छात्रा का चयन एसोसिएट एक्जीक्यूटिव ट्रेनी के पद पर अधिकतम 5.4 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुई।

Anant kumar shukla
Published on: 30 Nov 2022 12:37 PM GMT
Campus placement of 11 students of Lucknow University
X

Campus placement of 11 students of Lucknow University

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग संकाय के ट्रेनिंग प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित प्लेसमेंट ड्राइव में दो कंपनियों में 11 छात्रों का प्लेसमेंट हुआ। इंजीनियरिंग संकाय के प्लेसमेंट इंचार्ज डॉ. हिमांशु पाण्डेय ने बताया कि विनोव सॉफ्टवेयर कम्पनी में बीटेक कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग के दो छात्रों रितेश कुमार और सारा एफेंडी का चयन एसोसिएट सॉफ्टवेयर डेवलपर और एमबीए की छात्रा अदिति मेहरोत्रा का चयन एसोसिएट एक्जीक्यूटिव ट्रेनी के पद पर अधिकतम 5.4 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुई। आईपीएच टेक्नोलॉजीस कम्पनी में एमसीए के आठ छात्रों दिव्यांश बरनवाल, ऋतिक शर्मा, कृतिका, निशांक, पवन कुमार सिंह, प्रशांत मिश्रा, सात्विक कुमार, वत्सल गुप्ता का चयन सॉफ्टवेयर इंजीनियर ट्रेनी के पद पर अधिकतम 2.7 लाख प्रतिवर्ष के पैकेज पर हुआ। लखनऊ विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. आलोक कुमार राय एवं इंजीनियरिंग संकाय के डीन प्रो. एके सिंह ने चयनित छात्रों को बधाई दी एवं उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

KKC में आयोजित दिव्यांकुर में जयसिंह को मिला प्रथम पुरस्कार

लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्र व काव्योम के सदस्यों ने KKC कॉलेज के वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम दिव्यांकुर में प्रतिभाग किया। कार्यक्रम के विषय "हमारी संस्कृति हमारी विरासत" पर जयसिंह ने स्वरचित कविता व काव्यपाठ में प्रतिभाग कर प्रथम स्थान प्राप्त किया। वही कहानी लेखन में सचिदानन्द मिश्रा को द्वितीय स्थान। आर्यन मिश्रा को प्रश्नोत्तरी में द्वितीय स्थान प्राप्त किया । अधिष्ठाता छात्र कल्याण पूनम टण्डन ने सभी छात्रों को शुभकामनाएं देते हुए उज्ज्वल भविष्य की कामना की ।

लखनऊ विस्वविद्यालय

लखनऊ विश्वविद्यालय, उत्तर प्रदेश के लखनऊ में स्थित एक राज्य विश्वविद्यालय हैं। इसकी स्थापना 1837 में हुई थी। यह भारत में उच्च शिक्षा के सबसे पुराने सरकारी विश्वविद्यालय में से एक है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story