×

IAS अनुराग को इंसाफ दिलाने के नारों से गूंजा शहर, कैंडल मार्च के साथ दी श्रद्धांजलि

पीड़ित परिवार के तमाम आरोपों के बावजूद कर्नाटक सरकार ने अभी तक मामले में जांच नही शुरू की है। अनुराग के बड़े भाई आलोक तिवारी ने कहा कि परिवार को न्याय चाहिए, अन्यथा हम यूपी विधानसभा के सामने धरना प्रदर्शन शुरू करेंगे।

zafar
Published on: 29 May 2017 8:41 PM GMT
IAS अनुराग को इंसाफ दिलाने के नारों से गूंजा शहर, कैंडल मार्च के साथ दी श्रद्धांजलि
X

बहराइच: कर्नाटक कैडर के दिवंगत आईएएस अनुराग तिवारी की याद में सोमवार को शहर में कैंडल मार्च निकाला गया। जिसमें तमाम प्रबुद्ध लोग शामिल हुए। लोगों ने वी वांट जस्टिस, ईमानदार अफसर को न्याय जैसे नारों से आवाज उठाई। लोगों ने कहा कि अनुराग की मौत किन परिस्थितियों में हुई है, देश यह जानना चाहता है।

यह भी पढ़ें...योगी से मिले मृतक IAS अनुराग के परिजन, CBI जांच का मिला आश्वासन, FIR दर्ज

श्रद्धांजलि

कैंडल मार्च के बाद शहीद पार्क में आईएएस अनुराग के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गयी। अनुराग की आत्मा की शांति के लिए लोगों ने दो मिनट का मौन धारण किया। इस दौरान अनुराग को याद कर उनके मित्रगण भावुक हो उठे। सभी ने कहा कि परिवार को न्याय चाहिए।

यह भी पढ़ें...मृतक IAS अनुराग तिवारी की मौत की जांच में जुटी पुलिस, कर्नाटक सरकार से मांगी जानकारी

परिवार के करीबी शिक्षक एनके शुक्ला ने कहा की हम सदमे में हैं। अनुराग की मौत हुई 13 दिन बीत चुके हैं, केंद्र सरकार को जल्द से जल्द ये केस सीबीआई को सौंप देना चाहिए। केंद्र सरकार से पीड़ित परिवार को मुवावजा दिए जाने की मांग भी उठी। लोगों ने कहा कि, अनुराग एक ईमानदार अफसर थे। उन्होंने भ्रस्टाचार के खिलाफ जंग का संकल्प ले रखा था। कर्नाटक में 2 हजार करोड़ का स्कैम पकड़ा था।

यह भी पढ़ें...कर्नाटक कैडर के आईएएस की संदिग्ध मौत, सड़क किनारे मिला शव

इंसाफ की मांग

लोगों ने कहा कि एक आईएएस अफसर की हत्या राजधानी में होती है और उसकी जांच में घोर लापरवाही बरती जाती है तो आम आदमी के साथ कैसे न्याय होगा। लोगों ने आरोप लगाया कि एसआईटी केस सुलझाने में नही सबूतों को मिटाने में लगी है। पीड़ित परिवार के तमाम आरोपों के बावजूद कर्नाटक सरकार ने अभी तक मामले में जांच नही शुरू की है। अनुराग के बड़े भाई आलोक तिवारी ने कहा कि परिवार को न्याय चाहिए, अन्यथा हम यूपी विधानसभा के सामने धरना प्रदर्शन शुरू करेंगे।

आगे स्लाइड्स में देखिये कुछ और फोटोज...

zafar

zafar

Next Story