×

नहर में गिरी कार: घायल हो गए कई लोग, मच गया हड़कंप

जैसे ही कार मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र कमेहड़ा गंगनहर पर पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी, कार में कुल 4 लोग सवार थे

Newstrack
Published on: 24 Nov 2020 10:41 AM GMT
नहर में गिरी कार: घायल हो गए कई लोग, मच गया हड़कंप
X
नहर में गिरी कार: घायल हो गए कई लोग, मच गया हड़कंप (Photo by social media)

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के जनपद मुज़फ्फरनगर में मंगलवार की सुबह दिल्ली-हरिद्वार मार्ग की गंगनहर पटरी पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक युवती की मौत हो गयी और कार सवार दो युवक गंगनहर में लापता हो गए, जानकारी के मुताबिक दिल्ली निवासी दो युवक और दो युवतियां मारुति आल्टो कार से उत्तराखंड के ऋषिकेश से हरिद्वार होते हुए गंगनहर पटरी के रास्ते से दिल्ली लौट रहे थे।

ये भी पढ़ें:कोरोना पर मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले PM मोदी, की नियमों में ढिलाई न बरतने की अपील

कार मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र कमेहड़ा गंगनहर पर पहुंची

जैसे ही कार मुज़फ्फरनगर के पुरकाजी थाना क्षेत्र कमेहड़ा गंगनहर पर पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित होकर गंगनहर में जा गिरी, कार में कुल 4 लोग सवार थे जिसमें दो युवक और युवतियां शामिल थे कार सवार दिल्ली एम्स में डॉक्टर भी बताए जा रहे हैं, हालांकि चारो में से डॉ कौन हैं ये अभी नही पता चल पाया हैं घायल प्रिया ने पुलिस को बस इतनी जानकारी दी हैं कि वो खुद एक एनजीओ में कार्य करती ह और कार सवार डॉ हैं।

ये भी पढ़ें:हरियाणा सरकार नजरबंद किसान नेताओं को करे रिहा- कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला

दुर्घटना के बाद आनन फानन में पुरकाजी पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर रेस्क्यू कर दोनों युवतियों को नहर से निकाल लिया जिसमे एक युवती आरती की उपचार के दौरान मौत हो गयी, जबकि दूसरी युवती प्रिया की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा हैं वही पुलिस के मुताबिक कार में सवार दोनों युवक निखिल और प्रवीण अभी लापता है । घंटों की जद्दोजहद के बाद पुलिस द्वारा कार को नहर से बाहर निकाल लिया गया हैं, वही दोनों युवको की तलाश की जा रही है जिनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है लापता दोनों कार सवार युवकों को ढूंढने के लिए गोताखोर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद ली जा रही है ।

रिपोर्ट- अमित कल्याण

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story