बड़ा हादसा: नदी में गिरी तेज रफ़्तार कार, चार लोगों की मौत, एक व्यक्ति लापता

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । यहां एक तेज रफ़्तार कार शारदा नगर मार्ग से करीब 2 किलोमीटर पहले शारदा नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी ।

Sharad Awasthi
Reporter Sharad AwasthiPublished By Monika
Published on: 14 May 2021 7:51 AM GMT
Car falls in Sharda river of Lakhimpur Kheri
X

लखीमपुर खीरी के शारदा नदी में गिरी कार (फोटो : सोशल मीडिया ) 

लखीमपुर खीरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है । यहां एक तेज रफ़्तार फोर्ड फिगो कार (Car Accident ) शारदा नगर मार्ग से करीब 2 किलोमीटर पहले शारदा नदी के पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी । इस हादसे में 4 लोगों की डूबने से मौत हो गई वहीं दो लोगों को बचा लिया गया है । फ़िलहाल एक अन्य व्यक्ति की तलाश जारी है ।

नहर में गिरी कार (फोटो : सोशल मीडिया )

बता दें, इस कार दुर्घटना में पिता-पुत्र समेत चार की मौत हो गई है वहीं कार चालक की तलाश जारी है । इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक लखीमपुर में रेस्क्यू ऑपरेशन की कमान संभाली है। इस हादसे पर प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने भी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए अधीनस्थ कर्मचारियों को तत्काल सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश जारी किए हैं।

रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिरी कार (फोटो : सोशल मीडिया )

डिक्की में बैठे दो लोगों की बची जान

गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के गांव रमवापुर सिकटिया निवासी ललित 35 अजय, 30 दिव्यांशु, 5 दीपक, 30 निवासी, मदनपुर थाना नीमगांव कार चालक सुमित यादव संगम 23 तरुण के साथ अपने घर रमवापुर से एक तिलक समारोह में शामिल होने धौराहरा गए थे यहां से देर रात सभी वापस आ रहे थे, इसी दौरान थाना फूलबेहड़ इलाके में चलो को नींद आ जाने के चलते कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। इसी दौरान कार की डिक्की में बैठे संगम और तरुण बच गए । उन्हें हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। वही ललित अजय अजय के पुत्र प्रियांशु और रिश्तेदार दीपक की पानी में डूबने से मौत हो गई । कार चालक की तलाश जारी है । समाचार प्रेषण तक कर चालक का कोई पता नहीं चल सका था अचानक हुई इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल छाया हुआ है वही पिता-पुत्र की मौत से पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story