×

Meerut News: कार सवार ने किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

Meerut News: पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने घटना के बारे में बताया कि घटना के संबंध में किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना गंगानगर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Sushil Kumar
Published on: 3 Dec 2022 12:00 PM GMT
Car rider kidnapped and raped a teenager police engaged investigation in Meerut
X

Car rider kidnapped and raped a teenager police engaged investigation in Meerut (Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सटे थाना गंगानगर क्षेत्र में कार सवार द्वारा एक करीब 11 साल की किशोरी को अगवा कर उसके साथ कथित रुप से दुष्कर्म किये जाने की घटना प्रकाश में आई है। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण केशव कुमार ने घटना के बारे में पूछने पर न्यूजट्रैक को बताया कि घटना के संबंध में किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना गंगानगर में मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया है। लेकिन इसकी पुष्टि अभी नहीं की जा सकती है। क्यों घटना की जांच के दौरान पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसमे दिख रहा है कि लड़की आरोपी की कार का दरवाजा खोल कर खुद ही कार मॆं बैठी है। इसलिए सच्चाई जानने के लिए मामला ट्रेस कराया जा रहा है।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने इस खबर को गलत बताया है जिसमें कहा गया है कि सुबह तकरीबन नौ बजे बच्ची बदहवास हालत में गंगानगर में डिवाइडर पर पड़ी मिली। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार दरअसल,लड़की सुबह दूध लेने गई थी।

जब वह 10-15 मिनट तक घर नहीं लौटी तो परिजनों ने इसकी तलाश शुरु की। कुछ देर बाद लड़की मिल गई। पहले परिजनों द्वारा फोन पर अपहरण की सूचना दी गई। इसके बाद परिजनों ने थाने में लड़की के साथ दुष्कर्म किये जाने की तहरीर दी।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार फिलहाल फुटेज चैक किया जा रहा है। घटना के कुछ चश्मदीदों का यह भी कहना है कि लड़की ने एक लड़के से दो-तीन मिनट तक बात भी की है। इसके बाद फिर खुद ही दरवाजा खोल कर कार में बैठ गई। आगे की जांच के बाद ही घटना के संबंध में सही-सही कुछ कहा जा सकेगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story