×

Unnao Road Accident : ट्रक से जबरदस्त भिड़ंत में कार के उड़े परखच्चे, 3 लोगों की मौत, मची चीख-पुकार

बैराज-कानपुर मार्ग पर मंगलवार देर रात सड़क हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद चीख-पुकार मची रही। हैलट अस्पताल में तीन लोगों ने दम तोड़ा, तो एक का इलाज चल रहा है।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 14 Sep 2022 5:39 AM GMT (Updated on: 14 Sep 2022 5:42 AM GMT)
car truck collision in unnao district 3 people dead one injured
X

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त कार 

Unnao Road Accident : गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बैराज मार्ग पर बीती देर रात एक ट्रक और कार में आमने सामने भिड़ंत हो गई। दोनों की रफ्तार तेज होने के चलते भिड़ंत होते ही कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। कार में सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही ट्रक में सवार चालक परिचालक मौका पाकर भाग निकले। कार सवार घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए हैलट अस्पताल, कानपुर (Hallet Hospital, Kanpur) में भर्ती कराया। जहां कार सवार तीन युवकों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है एक घायल को उपचार चल रहा है।

कैसे हुआ हादसा?

गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के ट्रांस गंगा सिटी (Trans Ganga City) गेट नंबर-1 के पास देर रात एक ट्रक कानपुर से चोकर लादकर उन्नाव की ओर आ रहा था। इसी दरमियान उन्नाव से बैराज की ओर एक इको स्पोर्ट कार में सवार चार लोग कानपुर बैराज की ओर जा रहे थे। लक्ष्मी खेड़ा गांव के पास पहुंचते ही दोनों में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। एक्सीडेंट होते ही बैराज मार्ग पर ट्रक पलट गया और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। ट्रक पलट तेरी ट्रक में सवार चालक और परिचालक मौका पाकर भाग निकले।


पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

एक्सीडेंट की सूचना गंगा घाट कोतवाली पुलिस को मिली तो इंस्पेक्टर राकेश गुप्ता बैराज चौकी इंचार्ज राजीव कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। कार में फंसे चार लोगों को किसी तरह बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती कराया। जहां तीन युवकों की उपचार के दौरान मौत हो गई एक युवक का गंभीर हालत में उपचार चल रहा है। पुलिस ने मिले मोबाइल नंबरों के आधार पर घटना की जानकारी परिजनों को दी है।

ये हैं मृतक

मरने वालों में कानपुर बिठूर निवासी प्रशांत द्विवेदी (22 वर्ष) पुत्र स्व. अजय, विशाल (21 वर्ष), सुमित (20 वर्ष) शामिल है। वहीं, आलोक का रीजेंसी में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि सभी मगरवारा के मसवासी स्थित मौसी के यहां आए हुए थे जहां देर रात घर वापस लौटने के दौरान बैराज पर दुर्घटना का शिकार हो गए।


लगा भीषण जाम

वहीं, बैराज मार्ग पर ट्रक पलटने के कारण भीषण जाम लग गया। जाम में तमाम छोटे-बड़े वाहन फंसे रहे। पुलिस घंटों जाम छुड़ाने में मशक्कत करते रहे बीच मार्ग पर क्षतिग्रस्त वाहन और ट्रक पलटा होने के कारण जाम नहीं हट सका।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story