×

PM Modi पर अपशब्द टिप्पणी करने के मामले में आम आदमी पार्टी के छह नेताओं पर मुकदमा

PM Modi: इन नेताओं ने मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में पीएम मोदी के साथ ही सीबीआई व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के विरुद्ध अपशब्द कहते हुए देख लेने की धमकी दी थी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 3 March 2023 5:30 PM GMT
Case Filed Against Six Aap Leaders For Abusing PM Modi
X

Case Filed Against Six Aap Leaders For Abusing PM Modi (Social Media)

Ballia News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध अपशब्द कहते हुए धमकी देने व पुतला दहन करने के मामले में गड़वार थाने में आम आदमी पार्टी के छह नेताओं के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। गड़वार थानाध्यक्ष राज कुमार सिंह की तहरीर पर गुरुवार की रात्रि गड़वार थाने में आम आदमी पार्टी के छह नेताओं विपिन तिवारी, जिला उपाध्यक्ष राम दरस यादव, क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र वर्मा, उषा राय, अमर नाथ यादव व श्रवण विश्वकर्मा के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता की अपशब्द कहने व जान से मारने की धमकी देने के आरोप की धारा तथा संयुक्त प्रांत विशेष अधिकार अधिनियम 1932 की धारा 6 में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है।

जाने क्या है पूरा मामला

थाना के प्रभारी राज कुमार सिंह की तहरीर के अनुसार गड़वार थाना क्षेत्र के रतसड़ कस्बे के गांधी आश्रम तिराहे पर गुरुवार को दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही सीबीआई व प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के विरुद्ध अप शब्द कहते हुए देख लेने की धमकी दिया गया व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया। पुलिस ने मौके से आम आदमी पार्टी के नेताओं की गिरफ्तारी का प्रयास किया लेकिन वह फरार हो गए।

वहीं दूसरी ओर जिले के ही तरह सहतवार थाने की पुलिस ने यूपी बोर्ड परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा दे रही एक युवती को गिरफ्तार किया है। सहतवार थाने पर तैनात उप निरीक्षक दीवाकर राय ने बताया कि श्री नाथ बाबा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय कुसौरी कला के केंद्र व्यवस्थापक संदीप कुमार सिंह द्वारा सूचना मिली कि हाई स्कूल सामाजिक विज्ञान की प्रथम पाली की परीक्षा में दूसरे के स्थान पर परीक्षा देते हुए एक युवती को पकड़ा गया है जिसके बाद पुलिस पहुंची और युवती को गिरफ्तार कर लिया गया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story